scriptNaxal Attack: वोटिंग से पहले IED ब्लास्ट से दहला बीजापुर, एक ग्रामीण की मौत | CG Naxal News: Villager died by IED bomb planted by Naxalites | Patrika News
बीजापुर

Naxal Attack: वोटिंग से पहले IED ब्लास्ट से दहला बीजापुर, एक ग्रामीण की मौत

CG Naxalism: मिरतुर थाना क्षेत्र के डुमरीपालनार से हिरोली के बीच सड़क पर सुरक्षा बल को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से नक्सलियों द्वारा आईईडी प्लांट किया गया था उसकी चपेट में ग्रामीण आ गया।

बीजापुरApr 13, 2024 / 09:53 am

Shrishti Singh

bijapur_3.jpg
Bijapur Naxal News: सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से नक्सलियों द्वारा लगाए गए प्रेशर आईईडी की चपेट में आकर मजदूर की मौत हुई है। मिरतुर थाना क्षेत्र के डुमरीपालनार से हिरोली के बीच सड़क पर सुरक्षा बल को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से नक्सलियों द्वारा आईईडी प्लांट किया गया था उसकी चपेट में ग्रामीण आ गया। ग्रामीण का नाम मुन्ना भारती (40) पिता श्याम भारती छोटे देवड़ा थाना बकावंड जगदलपुर जिला बस्तर का निवासी है।
यह भी पढ़ें

ऑनर्स की डिग्री के बाद सीधे कर पाएंग PHD, 60 घंटे का करना होगा इंटर्नशिप, जानिए कैसे मिलेगा एडमिशन



मुन्ना डुमरीपालनार से गंगालूर की ओर जा रहा था। लोकसभा चुनाव प्रचार में शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बीजापुर जिले में प्रवास पर रहे वहीं तेलंगाना की मंत्री सितक्का, सीपीआई नेता मनीष कुंजाम अलग अलग जगह में सभाओं को सम्बोधित कर रहे थे। इस दौरान नक्सलियों की कायराना करतूत सामने आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो