scriptजेल ब्रेक की दोबारा जांच करायगी सरकार! | Re-investigate gel brakes | Patrika News
भोपाल

जेल ब्रेक की दोबारा जांच करायगी सरकार!

जेल ब्रेक मामले की जांच पर बोले बाला बच्चन…

भोपालJan 06, 2019 / 04:25 pm

Amit Mishra

news

जेल ब्रेक की दोबारा जांच करायगी सरकार!

भोपाल@ नीलेन्द्र पटेल की रिपोर्ट…

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित जेल मुख्यालय का रविवार को जेल मंत्री बाला बच्चन ने दौरा किया। जेल मंत्री जेल मुख्यालय पहुंचकर अधिकारियों की बैठक ली। जेल डीजी संजय चौधरी समेत तमाम जेल के अधिकारी हुए बैठक में शामिल हुए। जेल ब्रेक मामले की जांच पर बोलते हुए बाला बच्चन ने कहा कि सिमी जेल ब्रेक की जांच पर दोबारा सरकार विचार कर सकती है। मंत्री ने कहा कि सीएम कमलनाथ से दोबारा जांच पर करनें पर चर्चा करेंगे। इस मौके पर मंत्री ने पूरे जेल परिसर का निरीक्षण करते हुए मंत्री ने सुरक्षा व्यवस्था में किसी तरह की कमी न हो इसका ध्यान रखने को कहा।

रिपोर्ट का करेंगे अध्ययन…
जेल मंत्री बाला बच्चन ने कहा कि जेल ब्रेक से जुड़ी तमाम रिपोर्ट का अध्ययन करेंगे। जररूत पड़ने पर जांच भी करायंगे। साथ ही जेलों की सुरक्षा भी बढ़ाई जाएगी।

पहले से ज्यादा बढ़ेगी सुरक्षा…

कैदियों के सुरक्षा मामले पर मंत्री ने कहा कि कदियों को अस्पताल में ले जाने पर पहले से ज़्यादा सुरक्षा का ध्यान रखा जाएगा। अलग से अस्पताल में बने वार्डो में सुरक्षाकर्मी भी बढ़ाए जाएंगे।

बनेगी नई जेल…
मंत्री ने कहा कि सीएम कमलनाथ के गृह क्षेत्र में नई केंद्रीय जेल बनेगी। नई केंद्रीय जेल बनाने के लिए 160 करोड़ का बजट स्वीकृत किया जाएगा।

Home / Bhopal / जेल ब्रेक की दोबारा जांच करायगी सरकार!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो