scriptआज से मध्यप्रदेश के सियासी रण में होगी योगी आदित्यनाथ की एंट्री, कई रैलियों को करेंगे संबोधित | cm Yogi Adityanath election tour of mp election 2018 | Patrika News
भोपाल

आज से मध्यप्रदेश के सियासी रण में होगी योगी आदित्यनाथ की एंट्री, कई रैलियों को करेंगे संबोधित

आज से मध्यप्रदेश के सियासी रण में होगी योगी आदित्यनाथ की एंट्री, कई रैलियों को करेंगे संबोधित

भोपालNov 19, 2018 / 08:39 am

shailendra tiwari

mp election

आज से मध्यप्रदेश के सियासी रण में होगी योगी आदित्यनाथ की एंट्री, कई रैलियों को करेंगे संबोधित

भोपाल. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों ने अपनी रैलियां तेज कर दी हैं। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का प्रचार थमने के बाद दोनों ही दलों के नेता मध्यप्रदेश में सक्रिय हो गए हैं। मध्यप्रदेश के सियासी रण में आज से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एंट्री होगी। योगी आदित्यानाथ प्रदेश में कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे। योगी 19 नवंबर को इंदौर, रतलाम, धार और खंडवा जिले में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभाएं करेंगे। बता दें योगी आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में लगातार चुनावी सभाओं को संबोधित किया था।
सीमा क्षेत्रों पर होगा जोर: मध्यप्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ का फोकस मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे विधानसभा क्षेत्रों में होगी। योगी आदित्यनाथ की डिंमाड मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए लगातार तेज हो गई है। जानकारी के अनुसार, योगी मध्यप्रदेश में 25 तारीख तक जनसभा को संबोधित करेंगे। मंदसौर-नीमच जिले की चार विधानसभा मनासा, गरोठ, जावद व सुवासरा में उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा भी प्रस्तावित है। चारों विधानसभा में योगी को भेजा जाएगा। उम्मीदवारों की तरफ से स्टार प्रचारकों की मांग बढ़ने लगी है।

हेमा मालिनी भी करेंगी प्रचार: भाजपा की स्टार प्रचारक हेमा मालिनी भी मध्यप्रदेश में कई चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी। सांसद हेमा मालिनी इंदौर के साथ प्रदेश के कई शहरों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी। हेमा मालिनी ने छत्तीसगढ़ में भी रमन सिंह सरकार के समर्थन में कई जनसभाओं को संबोधइत किया था। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पिछले दो महीनों से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। पीएम मोदी औऱ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मध्य प्रदेश में पर्चार कर रहे हैं। पार्टी के नेताओं को उम्मीद है कि चुनाव प्रचार के अंतिम दिनों में योगी के आने से पार्टी को मजबूती ही मिलेगी।

Home / Bhopal / आज से मध्यप्रदेश के सियासी रण में होगी योगी आदित्यनाथ की एंट्री, कई रैलियों को करेंगे संबोधित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो