scriptबीजेपी विधायक ने की कमलनाथ की तारीफ और ये कहा! | BJP legislator praised Kamalnath and said this | Patrika News
भोपाल

बीजेपी विधायक ने की कमलनाथ की तारीफ और ये कहा!

कमलनाथ बड़े मैनेजर है, पांच साल सरकार चला लेंगे…

भोपालJan 06, 2019 / 05:48 pm

Amit Mishra

news

minister Sanjay pathak

भोपाल @आलोक पड्ंया की रिपोर्ट….
मप्र बीजेपी सरकार में मंत्री रहे बीजेपी विधायक संजय पाठक ने मुख्यमंत्री कमलनाथ की तारीफ की। मुख्यमंत्री कमलनाथ की तारीफ करते हुए संजय पाठक ने कहा कि कमलनाथ बड़े मैनेजर है पांच साल सरकार चला लेंगे।

हॉर्स ट्रेडिंग मामला…
निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने आज एक बयान दिया है। निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा का कहना है कि मैं कांग्रेस के साथ हूं,मेरे पास किसी का फोन नहीं आया। निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा मंत्री नहीं बनाया मुझे दुख है,उम्मीद है आगे बनाएंगे मंत्री।

बैठक में शामिल नहीं होगें निर्दलीय विधायक…
निर्दलीय विधायक विक्रम राणा सिंह कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं होंगे। निर्दलीय विधायक विक्रम राणा सिंह ने अपने बयान में कहा कि बैठक में शामिल नहीं होंगे पर सरकार को पूरे 5 साल समर्थन देगें। मंत्री बनने के सवाल पर विक्रम सिंह ने कहा कि सरकार को बिना शर्त समर्थन दिया हैं।

अपनी तरफ से मंत्री बनने की कोई मांग नहीं की। हॉर्स ट्रेडिंग की खबरों को लेकर राणा विक्रम सिंह ने कहा कि मुझसे किसी भी व्यक्ति ने संपर्क नहीं किया है। बीजेपी नेताओं से संपर्क के सवाल पर राणा विक्रम सिंह ने कहा कि किसी भी बीजेपी के नेता से नहीं कोई संपर्क नहीं हुआ

Home / Bhopal / बीजेपी विधायक ने की कमलनाथ की तारीफ और ये कहा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो