scriptMP आ रहे हैं UP के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, भांडेर चुनावी सभा में चलाएंगे जीत के तीर | UP Deputy CM Keshav Prasad Maurya is coming to MP. | Patrika News
भिंड

MP आ रहे हैं UP के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, भांडेर चुनावी सभा में चलाएंगे जीत के तीर

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम मौर्य कल मौ में करेंगे सभा……

भिंडApr 26, 2024 / 01:19 pm

Ashtha Awasthi

Keshav Prasad Maurya
भिण्ड। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 27 अप्रेल को गोहद विधानसभा क्षेत्र के मौ में और दतिया जिले के भांडेर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह नरवरिया ने बताया कि मौर्य हेलीकॉप्टर से सुबह 10 बजे मौ पहुंचेगे। यहां नए बस स्टैंड पर आम सभा को संबोधित करेंगे।
करीब दो घंटे मौ में रहकर मौर्य 12.40 बजे से भांडेर के लिए रवाना हो जाएंगे। अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य, प्रदेश मंत्री लोकेंद्र पाराशर, लोकसभा चुनाव संयोजक अवधेश सिंह कुशवाह, सह संयोजक मेघ सिंह गुर्जर भी सभा में शामिल होंगे।

अब अखिलेश यादव को हराने में आनंद आएगा

बीते दिनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, कन्नौज के चुनाव में अखिलेश यादव को हराने का मजा आज से शुरू हुआ है. अब हमारा कार्यकर्ता चुस्त हुआ है। भाजपा की सीट नहीं फंसी है, सपा मुखिया की फंसी है। अब अखिलेश यादव को हराने के का स्वाद मिलेगा. अभी तक कन्नौज के चुनाव में मजा नहीं था।
जानाकरी के लिए बता दें कि समाजवादी पार्टी की तरफ से अखिलेश यादव को कन्नौज से प्रत्याशी बनाए जाने पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की प्रतिक्रिया सामने आई है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कन्नौज में बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

Home / Bhind / MP आ रहे हैं UP के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, भांडेर चुनावी सभा में चलाएंगे जीत के तीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो