scriptसूदखोर से परेशान युवक ने फांसी लगा दी जान | The young man hanged in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

सूदखोर से परेशान युवक ने फांसी लगा दी जान

परिजनों ने आरोप लगाया कि प्रदीप ने सूदखोरों से रुपए उधार लिए थे और वे उसे परेशान कर रह थे

भीलवाड़ाDec 30, 2018 / 03:45 pm

tej narayan

The young man hanged in bhilwara

The young man hanged in bhilwara

बनेड़ा।
थाना कस्बे में एक युवक ने सूदखोरों से परेशान होकर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। युवक का शव कमरे में लटका मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बनेड़ा निवासी प्रदीप पुत्र मूलचंद सेन (27) बनेड़ा कस्बे में स्थित सैलून चलाता है। शनिवार दोपहर घर खाना खाने गया था। परिवार के सदस्य घर पर नही थे। युवक की मां भीलवाड़ा कथा सुनने गई हुए थी। पत्नी कुछ दिन पूर्व उसके पीहर गई हुई थी। शनिवार देर शाम दूध वाला आया उसने काफी देर आवाज देने पर भी गेट नहीं खोला तो पड़ोसियों ने पास की छत से घर के अंदर जाकर देखा तो प्रदीप फंदे पर झूल रहा था। पड़ोसियों ने परिजनों को इसकी सूचना दी। उसके बाद परिजनों को घटना का पता चला। परिजनों ने बनेड़ा पुलिस को सूचना दी।
पुलिस ने युवक को फंदे से नीचे उतारा और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। परिजनों ने आरोप लगाया कि प्रदीप ने बनेड़ा कस्बे के सूदखोरों से रुपए उधार लिए थे। उसके लिए वह उसे परेशान कर रह थे। उसी परेशानी में उसने आत्महत्या कर ली। रविवार को युवक का पोस्टमार्टम कराकर शव को पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Home / Bhilwara / सूदखोर से परेशान युवक ने फांसी लगा दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो