scriptसड़क किनारे खड़े होकर रिश्तेदार का इंतजार करते लेखाधिकारी की बेकाबू ट्रोले ने ले ली जान… | Account officcer death in road accident | Patrika News

सड़क किनारे खड़े होकर रिश्तेदार का इंतजार करते लेखाधिकारी की बेकाबू ट्रोले ने ले ली जान…

locationपालीPublished: Apr 11, 2018 10:59:22 am

Submitted by:

rajendra denok

– बेकाबू ट्रोला चालक ने लेखाधिकारी को कुचला, मौके पर ही मौत
– सड़क किनारे खड़े होकर रिश्तेदार का कर रहे थे इंतजार
 

road accident
रायपुर मारवाड़. बर बस स्टैंड चौराहे पर मंगलवार शाम ट्रोला चालक ने सड़क किनारे खड़े जैतारण पंचायत समिति के सहायक लेखाधिकारी को कुचल दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रोला छोड़ फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रोला जप्त किया तथा पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।
पुलिस के अनुसार निमाज निवासी हीरालाल कुमावत (50) पुत्र भीकाराम कुमावत शाम को अपने किसी रिश्तेदार को लेने बर चौराहे पर आए थे। वे सड़क किनारे खड़े होकर रिश्तेदारों के आने का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान जयपुर से जोधपुर की तरफ तेज गति से जा रहे ट्रोला चालक ने उन्हें चपेट में ले लिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना बर चौकी से हैड कांस्टेबल प्रहलाद मीणा मौके पर पहुंचे तथा पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंपा। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। जिससे जाम की स्थिति हो गई। पुलिस ने लोगों को हटाकर यातायात सुचारू करवाया।
रायपुर भी रहे थे कुमावत

रायपुर पंचायत समिति में भी कुमावत कई सालों तक पदस्थापित रहे थे। कुमावत की मौत की सूचना पर उपखण्ड अधिकारी समंदरसिंह भाटी, वृत्ताधिकारी विरेन्द्रसिंह राठौड़, विकास अधिकारी किशनसिंह राठौड़ सहित कई अधिकारी व कार्मिक मौके पर पहुंचे। इधर,जलदाय मंत्री सुरेन्द्र गोयल ने अधिकारियों से पूरे मामले की जानकारी ली तथा शोक जताया।
इस चौराहे आए दिन होते हादसे

बर चौराहे पर अतिक्रमण के चलते मार्ग संकरा हो रखा है। ऐसे में जयपुर जोधपुर के बीच चलने वाले वाहन इस चौराहे से सरपट गुजरते है। पुरानी पुलिस चौकी के पास ढलान होने से कई बार वाहन बेकाबू होकर दुकानों व चौराहे पर खड़े लोगों को चपेट में ले लेते हैं। इससे चौराहे पर हादसों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। लेकिन जिम्मेदार व्यवस्था में सुधार को लेकर पुख्ता कार्रवाई नहीं कर रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो