scriptBreaking: भिलाई में डेंगू से 51 वीं मौत, CG चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश मंत्री की उपचार के दौरान थम गई सांस | Dengue infection in Bhilai | Patrika News
भिलाई

Breaking: भिलाई में डेंगू से 51 वीं मौत, CG चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश मंत्री की उपचार के दौरान थम गई सांस

छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश मंत्री भिलाई के किशोर गोल्डन ट्रांसपोर्ट के मालिक संजय भागचंदानी की बीती रात डेंगू से उपचार के दौरान मौत हो गई।

भिलाईOct 16, 2018 / 11:57 am

Dakshi Sahu

patrika

Breaking: भिलाई में डेंगू से 51 वीं मौत, चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश मंत्री की उपचार के दौरान थम गई सांस

भिलाई. छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश मंत्री भिलाई के किशोर गोल्डन ट्रांसपोर्ट के मालिक संजय भागचंदानी की बीती रात डेंगू से उपचार के दौरान मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार 51 वर्षीय संजय भागचंदानी को डेंगू से उपचार के लिए सर गंगाराम हॉस्पिटल दिल्ली रेफर किया गया था। जहां उनके प्लेटलेट्स लगातार गिरते चले गए। सोमवार रात 12.15 बजे उनकी मौत हो गई।
Read more: महिला DSP के खिलाफ एकजुट हुए प्रदेशभर के डॉक्टर, काली पट्टी लगाकर की गिरफ्तारी की मांग

6 अक्टूबर से चल रहा था उपचार
डेंगू से भिलाई में यह 51 वीं मौत है। छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स से मिली जानकारी के अनुसार संजय का उपचार ६ अक्टूबर से चल रहा था। उन्हें सबसे पहले भिलाई के निजी अस्पताल में ले जाया गया था। जहां स्थिति नहीं सुधरने पर उन्हें रायपुर और उसके बाद सीधे दिल्ली रेफर किया गया। इधर डेंगू खत्म करने का दावा करने वाले प्रशासन के अधिकारी फिलहाल डेंगू से 51 वीं मौत के बाद सकते में आ गए हैं।

Home / Bhilai / Breaking: भिलाई में डेंगू से 51 वीं मौत, CG चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश मंत्री की उपचार के दौरान थम गई सांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो