scriptबेमेतरा में हादसा! दो बाइक की टक्कर से 6 लोग घायल, 4 की हालत गंभीर | 6 people injured in collision between two bikes | Patrika News
बेमेतरा

बेमेतरा में हादसा! दो बाइक की टक्कर से 6 लोग घायल, 4 की हालत गंभीर

Road Accident: बेमेतरा में दो मोटर साइकिल में भीषण टक्कर से छह लोग घायल हुए है। वहीं घायलो में से चार लोगों को उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया है।

बेमेतराApr 17, 2024 / 05:32 pm

Khyati Parihar

Hit And Run: बेमेतरा में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां दो मोटर साइकिल में भीषण टक्कर से छह लोग घायल हुए है। वहीं घायलो में से चार लोगों को उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया है। यह पूरा मामला दाढ़ी क्षेत्र के ग्राम लालपुर का है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को ग्राम लालपुर में दो मोटर साइकिल में भिड़ंत हो गई जिसमें 6 व्यक्ति घायल हुए है। बताया गया कि एक मोटर साइकिल में चार लोग सवार थे जिसमें लालपुर के तुलसी कुमार निषाद, कुमारी डुग्गू व अन्य सवार थे। तो दूसरे मोटर साइकिल में चालक व दूसरा पीछे बैठा था। इसी दौरान दोनों बाइक आपस में टकरा गए।
दुर्घटना में एक मोटर साइकिल में सवार चारों व्यक्ति घायल हुए है जिन्हें पुलिस द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल रवाना किया गया। जहां से सभी घायलों को रायपुर रेफर किया गया है। वहीं हादसे में अन्य दो व्यक्ति भी घायल हुए है जिनका नाम पता नहीं चल पाया है। बता दें कि सभी चार घायल एक ही परिवार के हैं।

Home / Bemetara / बेमेतरा में हादसा! दो बाइक की टक्कर से 6 लोग घायल, 4 की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो