scriptRAJASTHAN ELECTION 2018-ढाई घंटे देरी से आए सिद्धू परगटसिंह को साथ लाए | Navjot Singh Sidhu came late for two and a half hours | Patrika News
बाड़मेर

RAJASTHAN ELECTION 2018-ढाई घंटे देरी से आए सिद्धू परगटसिंह को साथ लाए

https://www.patrika.com/barmer-news/

बाड़मेरDec 04, 2018 / 09:22 pm

Mahendra Trivedi

Navjot Singh Sidhu came late for two and a half hours

Navjot Singh Sidhu came late for two and a half hours

ढाई घंटे देरी से आए सिद्धू परगटसिंह को साथ लाए

फोटो समेत

– 27 मिनट के भाषण में 120 बार कहा ठोको ताली

बाड़मेर पत्रिका.
नरवस 90(90 से 100 रन के बीच) आऊट होने का रिकार्ड रखने वाले नवजोतसिंह सिद्धू यहां 12 बजे की बजाय 2.30 बजे परेऊ पहुंचे तो लोगों को नरवस किया लेकिन चुनावी सभा के पिच पर उनकी डॉयलोग डिलेवरी के चौके-छक्कों की बौछार भाजपा पर की। तगड़े डायलॉग बाद वे ठोको ताली कहकर अहसास करवाते रहे कि इस बार उन्होंने डायलॉग की गेंद को बाउण्ड्री के बाहर किया है। बीच- बीच में शेरो-शायरी का अंदाज पिच पर दौड़कर रन चुराने जैसा रहा, जिस पर सिद्धू ने तालियां बटौरी।
बायतु से कांगे्रस प्रत्याशी हरीश चौधरी के पक्ष में परेऊ की सभा में सिद्धू ने लंबा इंतजार करवाया। लोग यहां पूर्व क्रिकेटर, कॉमेडी शो के कलाकार और राजनीति में डायलॉग डिलेवरी के प्रचारक सिद्धू को सुनने क्षेत्र ही नहीं जिलेभर से पहुंचे लेकिन सिद्धू का हेलीकाप्टर 2.30 घंटे देरी से उतरा। सिद्धू ने आते ही चौंका दिया क्योंकि उनके साथ हॉकी के खिलाड़ी और पूर्व कप्तान भारतीय हॉकी टीम परगटसिंह भी थे। खेलप्रेमियों के लिए यह तो यह चुपड़ी और दो-दो हो गई। करीब आधे घंटे बाद सिद्धू ने दोपहर 3.00 बजे बोलना शुरू किया और आधे घंटे दे-दनादन स्टाइल में जमे रहे। सिद्धू ने अपने चिर परिचित अंदाज में डायलॉग डिलेवरी की।
नवजोत ने कहा कि कांग्रेस ने तीन गांधी दिए और भाजपा ने तीन मोदी। उन्होंने कहा कि किसान ऐसी कौैम है जो भलो-भलों को उखाड़ फेंकती है, इस सरकार को भी उखाड़ फेंको। फसल बीमा योजना में किसानों को लाभ नहीं मिलने की बात कहते हुए सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस सरकार आई तो दस दिन में किसानों का कर्जा माफ होगा। उन्होंने कहा कि रफाल मामले में 1600 करोड़ का घोटाला हुआ और इसमें चौकीदार एवं अन्य की जेबों में रुपया गया। उन्होंने कहा कि पेट्रोल पंप पर मोदी का हंसता हुआ चेहरा देखकर गुस्सा आता है। सिद्धू ने कहा कि वसुंधराराजे किस मुंंह से वोट मांग रही है। यहां सड़कों की हालत, अस्पताल और किसानों को देखकर नहीं लगता कि उन्होंने कोई काम करवाया है।
सिद्धू के डायलॉग
– यह सरकार अंबानी अडानी की है, प्रधानमंत्री को रोज नाच मेरी बुलबुल की पैसा मिलेगा…

– नरेन्द्र मोदी बड़े-बड़े पूंजीपतियों की कठपुतली
– चौकीदार चोर है और चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिला हुआ है
– बड़े-बड़े दलाल फसल की कीमत ले रहे है
– हम बेटी ब्याहेंगे,बेटी पढ़ाएंगे, मैं कहता हूं तुम किसान की फसल का समर्थन मूल्य दे दो किसान तुम्हारी बेटी की शादी करवा देग

Home / Barmer / RAJASTHAN ELECTION 2018-ढाई घंटे देरी से आए सिद्धू परगटसिंह को साथ लाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो