scriptराजस्थान से फिर आई एक सनसनीखेज खबर, घर में सो रहे पति पत्नी के साथ हुई ये खौफनाक वारदात | murder in Barmer | Patrika News
बाड़मेर

राजस्थान से फिर आई एक सनसनीखेज खबर, घर में सो रहे पति पत्नी के साथ हुई ये खौफनाक वारदात

बाड़मेर में घर में सो रहे पति पत्नी के साथ दरिंदगी की गई।
 

बाड़मेरJul 05, 2018 / 11:31 am

Nidhi Mishra

murder in Barmer

murder in Barmer

बाड़मेर। बाड़मेर के बायतू क्षेत्र में बीती रात एक युवक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि वह अपने घर में सो रहा था। इस दौरान उसकी किसी धारदार हथियार से हत्या की गई। उसकी पत्नी के भी चेहरे पर गंभीर चोट के निशान हैं। नागाणा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार छितर का पार गांव में रहने वाला किशनाराम बीती रात अपने घर पर सो रहा था। देर रात कुछ हमलावार आए और चुपचाप किशनाराम के घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी। जैसे ही पत्नी जागी तो उस पर भी हमला बोल दिया और चाकू से उसकी नाक काट डाली। खून से सनी हालत में महिला को वहीं छोड़कर हमलावार फरार हो गए। हमलावरों की संख्या दो बताई जा रही है। किशनाराम की पत्नी का इलाज जारी है।
जमीनी विवाद झगड़े में चार घायल
बाड़मेर जिले के कगाऊ क्षेत्र के राईकों की ढाणी में जमीनी विवाद को लेकर भाईयों में झगड़ा हो गया। जिसमें 4 लोग घायल हो गए। घायलों को जिले के राजकीय अस्पताल लाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। 4 घायलों में 1 महिला भी शामिल हैं वहीं 2 घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इन में से तीन घायलों की सीटी स्केन करवाई गई। एक गंभीर घायल को जोधपुर रेफर किया गया। सूचना पर पुलिस अस्तपाल पहुंची और घायलों के बयान दर्ज किए और मामले में जांच शुरू कर दी। घायलों के परिजनों ने बताया कि भाईयों में जमीनी विवाद विवाद चल रहा था। विवाद के चलते दोनों भाईयों के परिवार में झगड़ा हो गया। हमले में बांकाराम पुत्र महेन्द्राराम, झीणी पत्नी बाबूलाल, बाबूलाल पुत्र महेन्द्राराम, महेन्द्राराम पुत्र जुगताराम राइका निवासी राईकों की ढाणी कगाऊ घायल हो गए। पुलिस ने घायलों के बयान के आधार पर मामले में जांच शुरु कर दी है।

पांच दुकानों के शटर टूटे
बालोतरा शहर में बुधवार मध्य रात्रि बाद चोरों ने पाँच दुकानों के शटर तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम देकर फ़रार हो गए। सीसी कैमरे में क़ैद घटना के अनुसार रात के क़रीब पौने तीन बजे तीन युवक दुकान के हाथो से शटर को उपर करते है। इसके बाद दुकान के अंदर जाकर हाथ साफ़ कर देते है। इसके बाद रात्रि गश्त के दौरान एचएसओ भंवरलाल सीरवी ने दुकानदारों को सूचित कर बुलाया। रात में विभिन्न टीमें गठित कर रेलवे स्टेशन, बस स्टेण्ड पर तलाशी अभियान चलाया, लेकिन चोरों का कोई सुराग़ नहीं लगा।

Home / Barmer / राजस्थान से फिर आई एक सनसनीखेज खबर, घर में सो रहे पति पत्नी के साथ हुई ये खौफनाक वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो