scriptसंगठित होने से ही आगे बढ़ता है समाज | Sanadha Mahakumbh and Introduction Conference | Patrika News
बारां

संगठित होने से ही आगे बढ़ता है समाज

सनाढय ब्राह्मण महासभा की ओर से बाबजी नगर रोड स्थित जानकी फोर्ट गार्डन में रविवार को महाकुंभ व संभाग स्तरीय प्रथम युवक युवती परिचय सम्मेलन आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों ने भगवान परशुराम के चित्र पर माल्यापर्ण व दीप प्रज्वलित कर की।

बारांFeb 18, 2019 / 11:31 am

Dilip

baran

Sanadha Mahakumbh and Introduction Conference

बारां. सनाढय ब्राह्मण महासभा की ओर से बाबजी नगर रोड स्थित जानकी फोर्ट गार्डन में रविवार को महाकुंभ व संभाग स्तरीय प्रथम युवक युवती परिचय सम्मेलन आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों ने भगवान परशुराम के चित्र पर माल्यापर्ण व दीप प्रज्वलित कर की।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा थे। वही अध्यक्षता महासभा के प्रदेशाध्यक्ष अरविन्द कौशल ने की। कार्यक्रम में कोटा विधायक संदीप शर्मा ने कहा कि समाज मे व्याप्त बुराइयों को दूर कर अपना योगदान दें। बेटियों को खूब पढ़ाए तथा उन्हें आगे बढऩे के लिए प्रेरित करें। प्रदेशाध्यक्ष कौशल ने कहा कि प्रदेश में परशुराम बोर्ड का गठन हो ताकि ब्राह्मण समाज के निर्धन तबके के लोगों को विभिन्न सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सके। उन्होंने नवम्बर माह में कोटा में प्रदेश स्तरीय परिचय सम्मेलन करने की घोषणा की। कार्यक्रम में आने वाले लोगो को चन्दन व रोली का तिलक लगाकर स्वागत किया गया। वही रजिस्ट्रेशन, कुण्डली मिलान की भी व्यवस्था की गई थी।
बेबाकी से दिया परिचय
आयोजन समिति के प्रवक्ता सुनील शर्मा ने बताया कि परिचय सम्मेलन के दौरान युवक युवतियों ने मंच पर आकर बेझिझक परिचय दिया। कार्यक्रम में 400 से अधिक युवक, युवतियो का पंजीयन किया गया था। कार्यक्रम के दौरान अतिथि द्वारा पुस्तक जीवन संगनी का विमोचन किया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में समाज बंधुओं ने भाग लिया। पंडित दीनदयाल उपाध्याय संस्थान की बालिकाओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। महासभा के जिलाध्यक्ष कपिल शर्मा व महामंत्री अनिल शर्मा ने कार्यक्रम में पहुंचे समाज के लोगो का स्वागत व आभार व्यक्त किया।

Home / Baran / संगठित होने से ही आगे बढ़ता है समाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो