scriptKarnataka political crisis : कांग्रेस का यह नेता कर रहा है डबल रोल | This Congress leader is doing double role | Patrika News
बैंगलोर

Karnataka political crisis : कांग्रेस का यह नेता कर रहा है डबल रोल

श्रीनिवास प्रसाद ने लगाया आरोप
बोले सिद्धरामय्या की भूमिका संदेहास्पद
सरकार बचाने में कांग्रेस की रुचि नहीं

बैंगलोरJul 16, 2019 / 04:25 pm

Santosh kumar Pandey

bangalore news

Karnataka political crisis : कांग्रेस का यह नेता कर रहा है डबल रोल

बेंगलूरु. पिछले कई दिनों से लगातार चल रही राजनीतिक उथल-पथल के बीच कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं का मनमुटाव भी खुलकर सामने आया है।

भाजपा नेता केएस ईश्वरप्पा ने दावा किया कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक में कई विधायकों ने इस सरकार को बचाने का विरोध करते हुए विपक्ष में बैठने की वकालत की है। इससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस को इस सरकार को बचाने में कोई रूचि नहीं है।
वहीं, चामराजनगर के सांसद और भाजपा नेता वी.श्रीनिवास प्रसाद ने कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धरामय्या पर आरोप लगाया है कि सिद्धरामय्या इस मामले को लेकर दोहरी चाल चल रहे हैं। एक ओर वे असंतुष्ट विधायकों को मनाने का प्रयास कर रहें है। लेकिन त्यागपत्र देनेवाले विधायकों में 5-6 विधायकों के सिद्धरामय्या के ही करीबी होने के कारण इस मामले में सिद्धरामय्या की भूमिका संदिग्ध है।
उन्होंने कहा कि सिद्धरामय्या कुमारस्वामी के नेतृत्ववाली सरकार को गिराकर विधानसभा में स्वयं नेता प्रतिपक्ष बनने के फिराक में है। आम चुनाव के परिणामों के पश्चात सिद्धरामय्या ने कांग्रेस आलाकमान को बताया था की इस चुनाव में कांग्रेस की हार जद-एस के साथ गठबंधन के कारण हुई है।
भाजपा का दावा है कि सरकार को बचाने को लेकर कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता असक्रिया है जिससे स्पष्ट होता है कि गठबंधन सरकार में सबकुछ ठीक नहीं है।

Home / Bangalore / Karnataka political crisis : कांग्रेस का यह नेता कर रहा है डबल रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो