scriptDKS SAYS: चुकाएंगे कुंदगोल के मतदाताओं का ‘ऋण’ | The promise made to voters will be complete: DKS | Patrika News

DKS SAYS: चुकाएंगे कुंदगोल के मतदाताओं का ‘ऋण’

locationबैंगलोरPublished: Jun 22, 2019 09:05:27 pm

Submitted by:

Rajendra Vyas

बोले जलसंसाधन तथा कन्नड़ एवं संस्कृति विभाग के मंत्री DK Sivakumar
मतदाताओं से किया गया promise करेंगे पूर्ण
तैयार की जाएंगी development की विभिन्न योजनाएं

DKS Says

DKS SAYS: चुकाएंगे कुंदगोल के मतदाताओं का ऋण

हुब्बल्ली. जलसंसाधन तथा कन्नड़ एवं संस्कृति विभाग मंत्री डीके शिवकुमार ने कहा है कि कुंदगोल के मतदाताओं का loan चुकाना मेरा कर्तव्य है। वे शुक्रवार को कुंदगोल तालुक में विविध विकास कार्यों की समीक्षा meeting में भाग लेने के लिए जाते वक्त हुब्बल्ली Airport पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी वर्गों के लोगों ने हमें आशीर्वाद कर work करने के लिए शक्ति दी है। मतदाताओं से किया गया promise पूर्ण किया जाएगा। कुंदगोल क्षेत्र के विकास के लिए विभिन्न योजनाएं तैयार की जाएंगी। हमें क्षेत्र के सभी तबकों के लोगों का support मिला है। हमारे साथ जो भी खड़े हैं उनका संरक्षण करना है।
Central Minister प्रहलाद जोशी से मिले DKS
डीके शिवकुमार ने कहा कि क्षेत्र के सर्वांगीण development के लिए काम किया जाएगा। delhi में केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी से मैंने मुलाकात की है। उनसे मैंने कुंदगोल जाने की बात कही। वे Parliament session में व्यस्त हैं। उन्होंने भी इन विकास कार्यों के बारे में रुचि दिखाई है। जोशी ने वहां जाकर आने के लिए कहा है। क्षेत्र में कुछ शिलान्यास कार्यक्रमों में भाग लेने का आग्रह किया जाएगा। जनता ने हमें आशीर्वाद दिया है। उनका Loan चुकाकर उनसे किया गया वादा पूरा करना हमारी जिम्मेदारी है।
अन्य योजनाओं की भी करेंगे समीक्षा
उन्होंने कहा कि अपना विभाग समेत government के अन्य विभागों की योजनाओं की हम समीक्षा करेंगे। प्रियांक खरगे भी क्षेत्र में आकर विभाग को संबंधित पृथक सभा बुलाएंगे। जिला प्रभारी मंत्री को भी यहां आना था परंतु पूर्व निर्धारित कार्यक्रम होने के कारण यह सम्भव नहीं हो पाया । इसके चलते हमने ही यहां आकर program आयोजित किया है। एयरपोर्ट पर कुंदगोल क्षेत्र की विधायक कुसुमावती शिवल्ली, अनिलकुमार पाटील, सतीश मेहरवाड़े, राबर्ट दद्दापुरी आदि ने मंत्री डीके शिवकुमार का स्वागत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो