पैसे के लेन-देन पर अपहरण करने के बाद हत्या

Shankar Sharma

Publish: Oct, 11 2017 08:40:20 (IST)

Bangalore, Karnataka, India

जेसी नगर से अपहृत तीन लोगों के साथ मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य बुरी तरह घायल हो गए

बेंगलूरु. जेसी नगर से अपहृत तीन लोगों के साथ मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद कार्रवाई करते हुए उन्हें छुड़वाया और इस सिलसिले में २१ लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पुरानी रंजिश तथा लेन-देन के कारण जेसी नगर से तीन लोगों के अपहरण के बाद चिक्कबल्लापुर जिले की गौरीबिदनूर तहसील के हिरेबिदनूर गांव के एक फार्म हाउस में बंधक बना रखा गया था।

उनके साथ बुरी तरह मारपीट की गई। मारपीट में नूर अहमद (22) की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल मूबशिर और कालू को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी जुनैद तथा उसके 2० साथियों ने नूर अहमद, मूबशिर तथा कालू का अपहरण किया था। पैसे के लेन-देन को लेकर जुनैद तथा नूर अहमद के बीच झगड़ा हुआ था। उस दौरान नूर अहमद तथा उसके साथी जुनैद के घर में घुसे, उसके कपड़े उतरवा कर मां तथा पत्नी के सामने मारपीट की थी। इस बात से गुस्साए जुनैद ने नूर अहमद तथा उसके साथियों के अपहरण की योजना बनाई।

जुनैद तथा उसके २० साथी तीनों का अपहरण कर जुनैद के दोस्त के फार्म हाउस में ले गए। वहां सोमवार रात 21 जनों ने तीनों के साथ जमकर मारपीट की। इधर, नूर अहमद के पिता ने जुनैद के खिलाफ अपहरण की शिकायत की। पुलिस ने मोबाइल कॉल्स के आधार पर लोकेशन की जानकारी हासिल कर चिकबल्लापुर के जिला पुलिस अधीक्षक को सूचित किया। मौके पर पहुंची गौरीबिदनूर पुलिस ने फार्म हाउस की घेराबंदी कर तीनों को मुक्त कराया।

मारपीट में घायल हुए तीनों में से नूर अहमद ने अस्पताल ले जाते समय बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मूबशिर तथा कालू को चिकबल्लापुर जिला अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा के बाद विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती किया है। उन दोनों की हालत गंभीर बताई गई है। आर टी नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर अपहर्ता जुनैद तथा उसके 2० साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी कार्तिक रेड्डी और उत्तर संभाग के डीसीपी चेतन सिंह ने घटना स्थल का दौरा किया। मूबशिर तथा कालू के खिलाफ 7 मामले दर्ज हैं।

बस की चपेट में आए राहगीर की मौत
हलसूर गेट थानांतर्गत हडसन चौराहे के निकट सोमवार देर रात सडक़ पार करते समय एक युुवक की निजी बस की चपेट में आकर मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक तुमकूरु जिले के तहसील मुख्यालय मधुगिरी के निवासी सिद्धेश (31) की मौत हो गई। सिद्धेश बीएमआरसीएल में सफाई कर्मी था। हादसे में गंभीर रूप से घायल सिद्धेश ने अस्पताल ले जाते समय बीच रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस हादसे के बाद मौके से फरार बस चालक को तलाश कर रही है।

Web Title "After abduction of money transactions murder"