scriptVideo : सास को बहू और उसके 3 रिश्तेदारों ने रोड पर घसीट-घसीट कर पीटा, मानवता को शर्मसार करने वाला Video वायरल | Mother-in-law beaten by daughter-in-law and 3 others women | Patrika News
बलरामपुर

Video : सास को बहू और उसके 3 रिश्तेदारों ने रोड पर घसीट-घसीट कर पीटा, मानवता को शर्मसार करने वाला Video वायरल

मारपीट की इस घटना को लोग मूकदर्शक बने देखते रहे, छुड़ाने की जगह लोग बनाते रहे वीडियो

बलरामपुरJun 01, 2019 / 08:47 pm

rampravesh vishwakarma

Beaten

Beaten by women

रामानुजगंज. रामानुजगंज थाना क्षेत्र से 8 किलोमीटर दूर आरागाही ग्राम में शनिवार को एक बुजुर्ग विधवा महिला को 4 महिलाओं द्वारा बेरहमी से पीटते हुए वीडियो वायरल हुआ। इस मामले को लेकर दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।

शनिवार को वायरल हुए इस वीडियो में ४ महिलाएं एक बुजुर्ग महिला को बेरहमी से रोड पर घसीटते हुए मारती नजर आईं। जब यह सब हो रहा था तो वहां मौजूद लोग बचाव करने की जगह मोबाइल से वीडियो बना रहे थे। बुजुर्ग महिला रोती-बिलखती रही लेकिन किसी को उस पर तरस नहीं आया, इस घटना को मुख्य मार्ग पर अंजाम दिया गया।
इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मामला थाने पहुंचा तो पता चला कि बुजुर्ग विधवा महिला की पिटाई करने वाले लोग उसके अपने ही घर के ही हैं। उन 4 महिलाओं में से एक तो उसकी रिश्ते में बहू लगती है।
मामले में पुलिस ने पीडि़ता बुजुर्ग महिला 62 वर्षीय उषा रानी विश्वास की रिपोर्ट पर सच्ची रानी विश्वास, आलोका दत्ता, पिंकी सिकदार व काजल सिकदार के विरुद्ध धारा 294 506 323 एवं 34 के तहत अपराध दर्ज किया है।
वहीं सच्ची रानी विश्वास की रिपोर्ट पर विशाखा विश्वास व उषा विश्वास के खिलाफ धारा 294 व 323 के तहत अपराध दर्ज किया गया। आरोपी बहू ने बताया कि मेरे 2 बच्चे हैं और पति के देहांत के बाद मैं अपनी सास के घर के पास ही घर बनाकर रहना चाहती थी, लेकिन मेरी सास की बहन उषा रानी विश्वास मुझे यहां रहने नही देना चाहती थी।
इसकी जानकारी मैंने फोन पर मायके वालों को दी थी। इस पर उसकी बहन व भाभी यहां आए और सभी ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी।


सास-बहू में अनबन बनी झगड़े की वजह
बहू सच्ची रानी विश्वास के पति की 1 वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी है, इसके बाद सच्ची रानी विश्वास कासास से हमेशा अनबन होते रहता है। सास द्वारा बहू के साथ मारपीट की गई थी जिससे क्षुब्ध होकर बहू अपने बहन-भाभी के साथ मिलकर सास से मारपीट करने आई थी। लेकिन सास की अनुपस्थिति में उसकी बहन उषा रानी विश्वास की पिटाई कर दी।
इधर पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक पहले बहू के साथ सास एवं सास की बहन ने मारपीट की। इसके बाद ही बहू अपने बहन एवं भाभी के साथ सास की पिटाई करने गई थी, लेकिन सास की अनुपस्थिति में उसकी बहन के साथ मारपीट की।

Home / Balrampur / Video : सास को बहू और उसके 3 रिश्तेदारों ने रोड पर घसीट-घसीट कर पीटा, मानवता को शर्मसार करने वाला Video वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो