scriptघबरा गए नशेड़ी जब शराब दुकानदार के माथे पर देखा पिस्तौल, दो ने लूट लिया 20 लाख और भागे | Men in mask enter liquor shop, rob Rs 20 lakh at gunpoint | Patrika News
बलोदा बाज़ार

घबरा गए नशेड़ी जब शराब दुकानदार के माथे पर देखा पिस्तौल, दो ने लूट लिया 20 लाख और भागे

CG Robbery Case: घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी सदानंद कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। कसडोल टीआई परिवेश तिवारी ने कहा कि मामले में फुटेज के अलावा लुटेरों के कुछ फोटोग्राफ्स भी हाथ लगे हैं।

बलोदा बाज़ारApr 10, 2024 / 09:56 am

Shrishti Singh

balodabazar.jpg
Chhattisgarh Crime: बलौदाबाजार जिले के कसडोल स्थित कटगी में मंगलवार को शराब भट्ठी से दिनदहाड़े 20 लाख रुपए लूट लिए गए। बंदूक की नोंक पर वारदात को अंजाम देते नकाबपोश लुटेरे सीसीटीवी में कैद हुए हैं। कसडोल पुलिस इन्हीं फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में लग गई है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर 3 बजे कटरी शराब भट्ठी में दो युवक पहुंचे। ये दोनों बिना नंबर प्लेट वाली बाइक पर आए थे।
यह भी पढ़ें

गर्भ में बच्चे की मौत, डॉक्टर 5 दिन से कर रहे नॉर्मल बाहर आने का इंतजार, जान को खतरा

बाइक को सड़क किनारे लगाकर दोनों भट्ठी के अंदर घुसे। अंदर बैठे स्टाफ को नकाबपोश लुटेरों ने पहले बंदूक दिखाकर धमकाया। फिर भट्ठी में रखे सभी पैसे देने कहा। डरे-सहमे कर्मचारियों ने सारे पैसे उन्हें दे दिए, जो कुल 20 लाख रुपए थे। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी सदानंद कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। कसडोल टीआई परिवेश तिवारी ने कहा कि मामले में फुटेज के अलावा लुटेरों के कुछ फोटोग्राफ्स भी हाथ लगे हैं। उन्होंने आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ लेने का दावा किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो