scriptमहाकाल दर्शन को जा रही श्रद्धालुओं से भरी सफारी गई ट्रेक्टर ट्राली से भिड़ी, मचा हड़कम्प | road accident on bahraich | Patrika News
बहराइच

महाकाल दर्शन को जा रही श्रद्धालुओं से भरी सफारी गई ट्रेक्टर ट्राली से भिड़ी, मचा हड़कम्प

कोतवाली देहात क्षेत्र के मक्कापुरवा इलाके के रहने वाले कुछ लोग महाकाल का दर्शन करने के लिये सफारी गाड़ी से उज्जैन जा रहे थे।

बहराइचMay 25, 2019 / 02:20 pm

आकांक्षा सिंह

bahraich

महाकाल दर्शन को जा रही श्रद्धालुओं से भरी सफारी गई ट्रेक्टर ट्राली से भिड़ी, मचा हड़कम्प

बहराइच. कोतवाली देहात क्षेत्र के मक्कापुरवा इलाके के रहने वाले कुछ लोग महाकाल का दर्शन करने के लिये सफारी गाड़ी से उज्जैन जा रहे थे। इसी दौरान शृद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार सफारी गाड़ी अनियंत्रित होकर ट्रेक्टर ट्राली से टकरा गई।इस भयानक हादसे में बहराइच के “डिवाईन ग्रेस” पब्लिक स्कूल के 40 वर्षीय टीचर संतोष तिवारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि उनकी बहन जो कि श्रावस्ती में ANM के पद पर तैनात हैं और उनकी 25 वर्षीय भतीजी बुरी तरह घायल हो गयी। इस हादसे में कुल 7 लोग घायल हुए हैं जिनमें 2 को लखनऊ रिफर किया गया है।

ये हादसा गोण्डा-बहराइच मार्ग पर बेरिया स्कूल के पास हुआ। जहां सामने से जा रही ट्रेक्टर ट्राली से ओवरटेकिंग के चक्कर में भयानक हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक खुटेहना इलाके के रहने वाले राम दुलारे के बेटे की शादी में मिला दहेज का सामान ट्रेक्टर ट्राली में लोड होकर जा रहा था।जिस हादसे में राम दुलारे सहित 3 लोग घायल हो गए जिन्हें आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Home / Bahraich / महाकाल दर्शन को जा रही श्रद्धालुओं से भरी सफारी गई ट्रेक्टर ट्राली से भिड़ी, मचा हड़कम्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो