scriptक्या आपने पढ़ीं ये पांच खबरें, कहीं छूट तो नहीं गयीं | Five Stories you Missed from Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

क्या आपने पढ़ीं ये पांच खबरें, कहीं छूट तो नहीं गयीं

पढ़िये क्राइम की वो खबरें जो मिस हो गयीं।

आजमगढ़Nov 13, 2018 / 09:14 am

रफतउद्दीन फरीद

Patrika

पत्रिका

रंजिशन हुए हमले में युवक जख्मी

आजमगढ़ के जीयनपुर कस्बे के कुरैशनगर वार्ड में रविवार की रात रंजिश के चलते किए गए हमले में घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जीयनपुर कस्बा स्थित कुरैशनगर मोहल्ला निवासी 25 वर्षीय शहजादे पुत्र इकबाल का मोहल्ले के ही कुछ युवकों से रंजिश चल रही थी। रविवार की रात करीब 8 बजे विपक्षियों ने शहजादे पर हमला बोल दिया। इस दौरान गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से रेफर कर दिए जाने पर परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
ख़ौलते गुड़ के कड़ाह में गिरकर बालक झुलसा

ख़ौलते गुड के कड़ाह में गिरकर झुलसे तीन वर्षीय बालक को रविवार की रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मऊ जिले के मोहम्मदाबाद थाना अंतर्गत मीरपुर हलीमाबाद निवासी संतोष चौहान का तीन वर्षीय पुत्र अंश घर के पास चूल्हे पर पक रहे गुड़ के कड़ाह के पास परिजनों के साथ मौजूद था। अचानक पर फिसल जाने से अंश ख़ौलते गुड़ के कड़ाह में गिरकर झुलस गया। रात करीब 9 बजे परिजनों ने झुलसे बालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
नहीं सह पाया पत्नी की फटकार, खाया जहर

शराब के नशे में घर पहुंचे युवक को देख पत्नी का तेवर गरम हो गया और उसने कड़ी फटकार लगाई। इस बात से नाराज पति ने विषाक्त पदार्थ निगल लिया। सोमवार को दिन में अचेत युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कंधरापुर थाना क्षेत्र के कोहड़ी खुर्द ग्राम निवासी 35 वर्षीय केदार पुत्र झिनकू सोमवार की सुबह शराब के नशे में अपने घर पहुंचा। पति को नशे की हालत में देख पत्नी ने कड़ा एतराज जताया। यह बात केदार को नागवार लगी और उसने घर में रखा विषाक्त पदार्थ निगल लिया। दिन के करीब 11 बजे अचेत युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पिकअप-ऑटो की टक्कर, महिला व चालक घायल

आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गूजरपार पुल के पास सोमवार की सुबह आटोरिक्शा व पिकअप की टक्कर के बाद अनियंत्रित आटो पलट गया। इस दुर्घटना में आटो सवार महिला व चालक दोनों घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अंजानशहीद ग्राम निवासी मुमताज (32) पत्नी रेहान मुबारकपुर कस्बा निवासी रिश्तेदार के घर गई थी। सोमवार की सुबह वह आटोरिक्शा पर सवार होकर घर लौट रही थी। रास्ते में गूजरपार पुल के पास तेज रफ्तार पिकअप ने आटो में टक्कर मार दी, जिससे आटोरिक्शा पलट गया। इस दुर्घटना में आटो में सवार महिला मुमताज व चालक मोहम्मद अयूब (35) पुत्र अब्दुल कयूम घायल हो गए। घायल चालक मुबारकपुर कस्बे के पुरानी बस्ती का निवासी बताया गया है। दोनों का ईलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
जमीनी विवाद में मारपीट, पांच घायल

आजमगढ़ के रौनापार थाना क्षेत्र के बहावनपुर गांव में रविवार की शाम भूमि विवाद के चलते दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष द्वारा लाठी-डंडा व धारदार हथियार से किए गए हमले में दूसरे पक्ष के दंपति समेत पांच लोग जख्मी हो गए। इस घटना में गंभीर रूप से घायल दो लोगों का जिला अस्पताल तथा एक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। रौनापार क्षेत्र के बहावनपुर ग्राम निवासी शंकर सिंह और उनके विपक्षी विजयी सिंह के बीच भूमि संबंधी विवाद चल रहा है। रविवार की शाम इसी के चलते दोनों पक्षों के बीच शुरू हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई। इस दौरान लाठी-डंडा व धारदार हथियार से किए गए हमले में एक पक्ष के शंकर सिंह (62) व उदयभान सिंह (55) पुत्रगण बलिकरन, विद्यावती देवी (60) पत्नी शंकर सिंह, राजनाथ (30) पुत्र शंकर सिंह तथा चंदा (32) पत्नी पन्नालाल घायल हो गए। घायलों में चंदा व शंकर सिंह का ईलाज जिला अस्पताल में चल रहा है जबकि राजनाथ निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। घटना के बाबत घायल पक्ष द्वारा हमलावरों के खिलाफ स्थानीय थाने में तहरीर दे दी गई है।
By Ran Vijay Singh

Home / Azamgarh / क्या आपने पढ़ीं ये पांच खबरें, कहीं छूट तो नहीं गयीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो