सहारनपुर

यूपी: 38 वर्षीय सरकारी कर्मचारी ने लिखा ‘Corona’ से डर लग रहा है और लगा ली फांसी

Highlights

कोरोना से डर रहा था 38 वर्षीय सरकारी कर्मचारी
सरकारी कार्यालय में ही फांसी लगाकर दे दी जान

सहारनपुरApr 02, 2020 / 08:18 am

shivmani tyagi

होटल मालिक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा ‘मेरी मौत के लिए कोई दोषी नहीं

सहारनपुर। कोरोना संक्रमण ( Corona virus ) ही नहीं अब Corona की दहशत भी जान लेने लगी है। यूपी के सहारनपुर में पहला मामला सामने आया है। यहां 38 वर्षीय एक सरकारी कर्मचारी ने कोरोना के डर से फांसी लगाकर जान दे दी। मरने पहले कर्मचारी ने एक सुसाइड नाेट छाेड़ा, जिसमें कोरोना से डर लगने की बात लिखी गई है।
यह भी पढ़ें
यूपी:

मस्जिद में इकट्ठा भीड़ ने पुलिस पर बाेला हमला, 5 महिलाओं समेत 26 के खिलाफ रिपाेर्ट

घटना नकुड़ कस्बे की है। कस्बा स्थित गन्ना विकास परिषद कार्यालय के बाबू 38 वर्षीय आदेश सैनी ने कार्यालय में ही फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जाता है कि हर राेज कार्यालय शाम काे पांच बंद हाे जाता था लेकिन बुधवार काे यह कार्यालय रात आठ बजे तक खुला हुआ था। जब पड़ाेसी ने यह रात आठ बजे तक भी दरवाजा खुला देखा ताे वह कार्यालय चला गया। अंदर का हाल देखकर उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई।
यह भी पढ़ें
Rashifal:

गुरुवार आज मिथुन से कर्क राशि में प्रवेश कर रहा है चंद्रमा, जानिए आपकी राशि पर क्या पड़ेगा प्रभाव

आदेश सैनी का शव का फंदे पर लटका हुआ था। पड़ाेसी संदीप ने यह सब देखा ताे तुरंत पुलिस काे खबर दी। आनन-फानन में पहुंची ने शव काे नीचे उतरवाया लेकिन तब तक आदेश सैनी की माैत हाे चुकी थी। पुलिस ने शव काे नीचे उतरवाकर पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया है ताकि माैत के सही कारणाें का पता लगाया जा सके। नकुड़ इंस्पेक्टर सुशील सैनी के अनुसार मृतक के पास से एक सुसाइड नाेट भी मिला है।
यह भी पढ़ें

कोरोना का डर: सहारनपुर के दाे गांव के बीच खिची लक्ष्मण रेखा, एक दूसरे से नहीं मिलेंगे इन गांव के लाेग

सुसाइड नाेट में लिखा है कि ‘मुझे कोरोना से डर लगा रहा है, मैं इस दुनिया से जा रहा हूं मेरे मरने के बाद मेरे सभी तरह के फंड मेरी पत्नी काे दे दिए जाएं। सुसाइड नाेट में यह भी लिखा है कि उसकी माैत के लिए काेई जिम्मेदार नहीं है कोरोना के डर से उसने फांसी लगाई है। उधर पुलिस के ही मुताबिक परिवार वालों से यह भी जानकारी मिली है कि आदेश पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में था और उसका इलाज भी चल रहा था।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.