scriptअलवर में मतदाता जागरुक अभियान के तहत जन एजेन्डा मीटिंग व नुक्कड़ नाटक आज, फेक न्यूज के बारे में भी दी जाएगी जानकारी | Rajasthan Patrika Jan Agenda Meeting In Alwar | Patrika News

अलवर में मतदाता जागरुक अभियान के तहत जन एजेन्डा मीटिंग व नुक्कड़ नाटक आज, फेक न्यूज के बारे में भी दी जाएगी जानकारी

locationअलवरPublished: Nov 14, 2018 09:56:43 am

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Rajasthan Patrika Jan Agenda Meeting In Alwar

अलवर में मतदाता जागरुक अभियान के तहत जन एजेन्डा मीटिंग व नुक्कड़ नाटक आज, फेक न्यूज के बारे में भी दी जाएगी जानकारी

राजस्थान पत्रिका की ओर से फेसबुक के साथ चलाए जा रहे मतदाता जागरुकता सांझा अभियान ‘शुद्ध के लिए युद्ध ’ के तहत बुधवार को अलवर शहर में दो कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। बुधवार को सुबह 11 बजे नयाबास स्थित बीएल पब्लिक स्कूल में जन एजेंडे पर शहर के जागरुक लोगों की बैठक होगी जिसमें फेक न्यूज, राय और अफवाहों के बारे में जानकारी दी जाएगी। इस अवसर पर मेरा वोट मेरा संकल्प अभियान के तहत विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने की शपथ दिलाई जाएगी।
नुक्कड़ नाटक शाम को

राजस्थान पत्रिका की ओर से फेसबुक के साथ जिला प्रशासन के सहयोग से बुधवार शाम 5 बजे नंगली सर्किल पर नुक्कड़ नाटक का मंचन होगा। नुक्कड़ नाटक के दो प्रमुख हिस्से होंगे, जिसमें पहला मुख्य भाग फेक न्यूज अवेयरनेस का होगा तथा एवं अवेयरनेस सेगमेेंट भी अहम होंगे। इस नाटक का निर्देशन शाहरूख खान करेंगे। इसमें कलाकार संतोष, सर्वेश, कृति अदलक्खा, विमला, नरेन्द्र, अनिकेत, रघुराज, रजविन्दर, करन सोनी, मोनिका, मदन व सुमेश हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो