scriptभरतपुर में योगा कर रहे छह दोस्तों को कुचलने वाला शख्स अलवर से गिरफ्तार, घटना के समय नशे में धुत था चालक | bharatpur hit and run case : police arrest accused of killing six men | Patrika News

भरतपुर में योगा कर रहे छह दोस्तों को कुचलने वाला शख्स अलवर से गिरफ्तार, घटना के समय नशे में धुत था चालक

locationअलवरPublished: Jul 12, 2019 01:28:05 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

bharatpur hit and run case : भरतपुर में छह लोगों को कुचलकर मारने के आरोपी को पुलिस ने अलवर से गिरफ्तार किया है।

bharatpur hit and run case : police arrest accused of killing six men

भरतपुर में छह दोस्तों को कुचलने वाला शख्स अलवर से गिरफ्तार, घटना के समय नशे में धुत था चालक

अलवर/भरतपुर. Bharatpur hit and run case : भरतपुर जिले के कुम्हेर ( bharatpur hit and run ) में जिस कार चालक ने सडक़ किनारे योगा कर रहे छह दोस्तों को कुचला था, वह पुलिस से बचने के लिए अलवर में ही छिपा घूम रहा था। जानकारी के अनुसार रसूखदार आरोपी पुलिस की आंखों में भी धूल झोंक रहा था। चूंकि आरोपी धनवाड़ा निवासी दुल्हन का ही मामा निकला है, जो कि 11 जुलाई की सुबह साढ़े पांच बजे घटना के बाद कार को लेकर अलवर फरार हो गया था। पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसकी आंख पर सूजन आ रही थी। ऐसे में पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाकर जांच कराई तो खुलासा हुआ कि उसने अत्यधिक शराब का सेवन कर रखा था। पुलिस का दावा है कि घटना के समय पर भी आरोपी ने शराब का सेवन कर रखा था। पुलिस ने दुल्हन के मामा खेड़ली के निवासी परशुराम पुत्र मनीराम को गिरफ्तार किया है।
ज्ञात रहे कि चार महीने से गुदड़ी मोहल्ला निवासी रघुवरदयाल व उनके पड़ोसी मार्निंग वॉक पर जाते थे, कुछ दिन बाद ही उन्होंने चार-पांच और लोगों को भी जोड़ लिया। 11 जुलाई की सुबह करीब पांच बजे सभी छह दोस्त मार्निंग वॉक कर रहे थे कि अचानक तेज रफ्तार से आई कार ने उनको कुचल दिया। हादसा देख आसपास के लोगों ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।
जहां रघुवदयाल पुत्र हरचरण जाति बघेल निवासी गुदड़ी मोहल्ला (65), निरोती सैनी पुत्र धनीराम निवासी धनवाड़ा रोड (6 5), प्रेम सिंह पुत्र नत्थी लाल बघेल निवासी गुदड़ी मोहल्ला (55) की मौत हो गई। जबकि रेफर मक्खनलाल नागर पुत्र बसंताराम नागर निवासी नागरगंज मोहल्ला (70) ने इलाज के दौरान भरतपुर में दम तोड़ दिया। घायल हरी शंकर पुत्र प्यारेलाल तमोली (50) ने इलाज के दौरान जयपुर एसएमएस में दम तोड़ा। रामेश्वर पुत्र श्रीपत बघेल (50) ने भरतपुर के कृष्णा नगर स्थित राज न्यूरो ट्रोमा हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था।
पूरा मामला विस्तार से जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें-

HIT AND RUN: योग करते बुज़ुर्गों पर चढ़ा दिया पिकअप- 5 की मौत, सभी की उम्र 60 से 65 वर्ष

केबिनेट मंत्री मृतकों के परिजनों से मिले, दी सांत्वना
डीग-कुम्हेर विधानसभा क्षेत्र से विधायक व केबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की। साथ ही पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस प्रकरण में आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए उचित धाराओं में केस दर्ज करें और कानून पैरवी भी तरीके से की जानी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो