scriptगाजीपुर पथराव: चिता पर सर रखकर फूट-फूटकर रोया शहीद सिपाही सुरेश वत्स का बेटा | Shaheed Suresh Pratap Vats Cremation in Allahabad | Patrika News
प्रयागराज

गाजीपुर पथराव: चिता पर सर रखकर फूट-फूटकर रोया शहीद सिपाही सुरेश वत्स का बेटा

शहीद सिपाही सुरेश प्रताप वत्स का इलाहाबाद के रसूलाबाद में हुआ अंतिम संस्कार।

प्रयागराजDec 31, 2018 / 02:44 pm

रफतउद्दीन फरीद

GZP Police Killed

गाजीपुर सिपाही की मौत

इलाहाबद/प्रतापगढ़. गार्ड ऑफ ऑनर और राजकीय सम्मान से लेकर शवयात्रा में भी बेटा विनीत बिल्कुल चुप रहा और अपने पिता की अर्थी लेकर घाट पर गया। पिता की चिता का फेरा भी गाते समय भी उसकी आंखें भले ही नम थीं पर खुद को संभाले रखा, लेकिन जब मुखाग्नि देने की बारी आयी तो अपने दिल पर काबू न रख सका और पिता की चिता चिता पर सर रखकर फूट-फूटकर रोया। उसका रोना देखकर अंतिम संस्कार में आए हर एक की आंखों से आंसू गिरने लगे।
 

शहीद सुरेश प्रताप वत्स का अंतिम संस्कार इलाहाबाद के रसूलाबाद घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया। इसके पहले प्रतापगढ़ में सुबह उनकी शवयात्रा निकाली गयी, जिसमें न सिर्फ पूरा गांव बल्कि जिले भर से लोग पहुंचे। उनकी अर्थी को कांधा देने के लिये भीड़ उमड़ी रही। वहां से गाड़ी से पार्थिव शरीर इलाहाबाद ले जाया गया जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया। बेटे विनीत सिंह ने मुखाग्नि दी।
बता दें कि बेटे विनीत ने पिता की मौत के बाद मीडिया में कहा था कि जब पुलिस अपनी ही सुरक्षा नहीं कर सकती तो वह किस काम की। मुआवजे से कोई वापस तो नहीं आ जाएगा। इसके अलावा भाई नरेन्द्र सिंह ने भी कहा था कि जब वह जूझ रहे थे तो कोई उनकी मदद को मौजूद नहीं था।
By Sunil Somvanshi

Home / Prayagraj / गाजीपुर पथराव: चिता पर सर रखकर फूट-फूटकर रोया शहीद सिपाही सुरेश वत्स का बेटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो