scriptअखिलेश यादव को रोके जाने के बाद इलाहाबाद विश्वविद्यालय में बवाल, एसएसपी से भिड़े छात्र, सड़कों पर दिखाया गुस्सा | Protest in allahabad University after akhilesh yadav stop on airport | Patrika News

अखिलेश यादव को रोके जाने के बाद इलाहाबाद विश्वविद्यालय में बवाल, एसएसपी से भिड़े छात्र, सड़कों पर दिखाया गुस्सा

locationप्रयागराजPublished: Feb 12, 2019 02:43:37 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

छात्रों के हंगामे के देखते हुए पूरे कैंपस में भारी सुरक्षा बल तैनात है, बावजूद इसके छात्रों का आक्रोश कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

allahabad University

इलाहाबाद विश्वविद्यालय

इलाहाबाद. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद मंगलवार को इलाहाबाद विश्वविद्यालय में जमकर हंगामा हुआ। समाजवादी छात्र सभा के छात्रों ने जोरदार प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। समाजवादी छात्र सभा के छात्र सड़क पर उतर गये, इस दौरान एसएसपी के साथ छात्रनेताओं की नोकझोंक भी हुई । छात्रों के हंगामे के देखते हुए पूरे कैंपस में भारी सुरक्षा बल तैनात है, बावजूद इसके छात्रों का आक्रोश कम होने का नाम नहीं ले रहा है।
Uproar in allahabad University
 

वहीं अखिलेश यादन ने रोके जाने के बाद ट्वीट कर मामले को और गर्म कर दिया। अखिलेश यादव के ट्वीट में लिखा कि एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण समारोह से छात्र इतनी डर गई है कि मुझे रोका गया है। गुस्साये छात्रों की वकीलों के साथ भी झड़प हो गई, घटना के बाद पूरे विश्वविद्यालय कैंपस में तनाव की स्थिति है ।
force in allahabad University
 

बता दें कि विश्वविद्यालय प्रशासन की एग्जीक्यूटिव कमिटी में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आने को अनुमति नही दी है। समाजवादी छात्र सभा का दावा है कि एग्जीक्यूटिव कमिटी को रोकने का कोई अधिकार नहीं है।
BY- PRASOON PANDEY

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो