scriptइस छोटी सी बात पर भाइयों ने अपने ही सगे भाई को पीट पीट कर मार डाला…. | One died on spot due to grah kalesh in allahabad | Patrika News
प्रयागराज

इस छोटी सी बात पर भाइयों ने अपने ही सगे भाई को पीट पीट कर मार डाला….

हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार पुलिस जाँच में जुटी

प्रयागराजAug 28, 2018 / 11:20 pm

प्रसून पांडे

muder in up

muder in allahabad

इलाहाबाद: शहर के अल्लापुर इलाके में सगे भाइयो ने अपने ही भाई को पीट पीट कर मारा डाला। हत्याकांड से पुरे इलाके में कोहराम मच गया।एक ही परिवार में सगे भाइयो का आपसी विवाद इस कदर बढ़ गया किएक भाई की जान ले ली।जिसके बाद आपसी लड़ाई शांत हुई।अल्लापुर के पटेल चौराहे के पास यह परिवार रहता है।तीनो भाइयो का बटवारा हो चुका है। लेकिन घर में आये दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहा था।आज फिर विवाद शुरू हुआ जिस पर सभी आपस में ही भिड़ गए ।और जमकर लाठी डंडे और चाकू चले।

भाइयो की लड़ाई में जिसमें शिवकुमार की मौके पर मौत हो गई। और बीच बचाव कर रहे शिव कुमार के परिवार के दो लड़के और एक लड़की भी घायल हो गए।फिलहाल घायलों को आनन.फानन में हॉस्पिटल भेजा गया ।और शिव कुमार की बॉडी को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए स्वरूपरानी नेहरु हॉस्पिटल भेज दिया है । हत्या को अंजाम देने के बाद शिवकुमार के भाई और भतीजे मौके से फरार हो गये है।जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार परिवार में तीन भाई हैं तीनों भाइयों का आपस में बटवारा है। लेकिन घर का एक ही मुख्य प्रवेश दरवाजा है। जिससे सब का आना जाना है। पुलिस ने बताया की शिव कुमार देर रात काम से लौटता था। और दरवाजा खोलने को लेकर भाई से आये दिन विवाद होता था। इसके अलावा घर में एक किरायेदार भी है।जिसके किराए लोकर भी विवाद था और आपस में भाइयों में लड़ाई होती थी। लेकिन आज यह मामला इस तरह बढ़ गया कि एक भाई दूसरे भाई के खून का प्यासे हो गये। और जमकर भाइयों में लाठी डंडे और चाकू चले जिसमें शिवकुमार की मौके पर मौत हो गई मौके पर पहुंची जांच टाउन पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल मौके से म्रतक के हत्यारे भाई और भतीजे दोनों फरार हो गए हैं ।

शिव कुमार शहर में ही कही कारखाने का काम करता था।आज उसके भाई राम सिंह और विजय सिंह से कहा सुनी हुई जिसमे राम सिंह का बेटा ओम भी आ गया और शिव कुमार को तीनो ने मिल कर मारना शुरू कर दिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है की अभी परिजनों ने कोई तहरीर नही दी है।लेकिन आरोपियों की तलाश जारी है।

Home / Prayagraj / इस छोटी सी बात पर भाइयों ने अपने ही सगे भाई को पीट पीट कर मार डाला….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो