scriptअखिलेश यादव बोले, बीजेपी ने हमें सांप छछूंदर कहा, तो ऐसा काटा की होश ठिकाने आ गये | Akhilesh Yadav in phulpur lok sabha said BJP called us Snake Chhuchur | Patrika News

अखिलेश यादव बोले, बीजेपी ने हमें सांप छछूंदर कहा, तो ऐसा काटा की होश ठिकाने आ गये

locationप्रयागराजPublished: May 05, 2019 05:43:54 pm

संविधान ना होता तो बाबा घंटा बजाते

fhulpur loksbha

akhilesh yadav

प्रयागराज |सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को फूलपुर लोकसभा सीट के पैगम्बरपुर गांव में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचें। गठबंधन के उम्मीदवार पंधारी यादव के समर्थन में पहुंचे अखिलेश यादव ने मंच पर आते ही सबसे पहले कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ यहाँ की जनता को बधाई दी उन्होंने कहा कि इस भीषण गर्मी में हजारों की तादाद बताती है उत्तर प्रदेश की जनता ने नया प्रधानमंत्री चुनने का मन बना लिया है। साथ ही उपचुनाव के सपा के उम्मीदवार को जिताने के लिए फूलपुर की जनता को धन्यवाद दिया कहा उपचुनाव में जो जीत दिलायी महागठबंधन उसी का परिणाम है। जिससे बड़े -बड़े लोग घबरा रहे हैं। कहा कि फूलपुर ने गठबंधन की नींव को मजबूत किया है।फूलपुर पहुचें अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी सहित सीएम योगी पर जमकर वार किया ।

यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले सपा -बसपा के बीच तकरार खबर, दिग्गज नेता ने किया दावा

गठबंधन को देख पीएम की भाषा बदल गई
अखिलेश यादव ने जनसभा में भाजपा पर जमकर हमला बोला कहा की भाजपा के नेताओं की भाषा बदल गई है।जो हमें कहते थे गठबंधन वाले अपना ब्लड प्रेशर चेक करें अब हम उन्हें कहते हैं अपना ब्लड प्रेशर चेक करवा ले और बताए डॉक्टर क्या बता रहे है। छठवें चरण में मैं भी आजमगढ़ से चुनाव मैदान में हूं। प्रधानमंत्री को न जाने क्या हो गया अब कह कह रहे हैं कौन किसको धोखा दे रहा है। पीएम मोदी को अखिलेश ने जवाब देते हुए कहा सपा और बसपा का न टूटने वाला रिश्ता है। कहा की हर रैली में पीएम मोदी का मुद्दा बदल जाता है।पीएम को लोग प्रचार मंत्री बोलते हैं, जनता कह रही है कि पीएम ने झूठे वादे किये।

यह भी पढ़ें

रोड शो के दौरान अभिनेता और भाजपा उम्मीदवार सनी देओल की तबियत बिगड़ी,देखिये कैसे किया प्रचार

देश को मिले 180 डिग्री वाले प्रधानमंत्री
अखिलेश यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी180 डिग्री वाले प्रधानमंत्री हैं जो बोलते हैं उसके उल्टा काम करते हैं। मोदी जी कहते थे अच्छे दिन आयेंगे बुरे दिन आ गए।दो करोड़ रोजगार देने की बात करते थे।नोट बंदी जी एस टी से लोगों का रोजगार छिन गया।पीएम मोदी मुद्रा, स्किल इंडिया, जनधन सब योजना भूल गए।जो किसानों से लागत का डेढ़ गुना देने वायदा किए थे भूल गए।किसी भी किसान को लागत का दो गुना नहीं मिला।बीजेपी ने खाद की बोरी से पांच किलो यूरिया चोरी कर ली।गैस सिलेन्डर से गैस चोरी करने वाली सरकार है।कभी चाय वाला बनकर आये थे। लेकिन फूलपुर वालों ने नशा उतार दिया था।अब चौकीदार बनकर आये हैं,अब बताओ चौकीदार की चौकी छीनोगे कि नहीं।

यह भी पढ़ें

ट्रैफिक पुलिस के दरोगा को बीच चौराहे पर पब्लिक ने दौड़ा कर पीटा, जमकर हुआ हंगामा

हमें सांप और छछूंदर कहा जनता ने काटा
अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा के सांसद और विधायक जूतों का खेल खेलते हैं।इन्होंने हमें सांप और छछूंदर कहा था,लेकिन उप चुनाव में ऐसा काटा कि होश ठिकाने आ गए।वही सीएम योगी पर अखिलेश यादव ने जमकर प्रहार किया कहा बाबा मुख्यमंत्री ने ठोंको नीति चलायी है। पुलिस कभी ठोंक रही है कभी जनता पुलिस को ठोंक रही है। भाजपा कहती है कि अगर संविधान नहीं होता तो यादव भैंस चरा रहे होते। लेकिन मै कहता हूँ कीअगर संविधान नहीं होता तो बाबा क्या कर रहे होते,बाबा को मठ में जाकर घंटा बजाना पड़ता।

संविधान ना होता तो बाबा घंटा बजाते
पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा की पीएम मोदी से हमारा झगड़ा नही है ।हमे तो बाबा से हिसाब लेना है सपा सरकार में किए गए कामों को बताते हुए कहा लैपटॉप सपा ने बांटा भाजपा ने क्या दिया बेरोजगारी के आलावा। भाजपा इसलिए लैपटॉप नहीं बांट रही है क्योंकि बाबा चलाना नहीं जानते।जो झूठा प्रचार किया है।बाबा के पास जाइये सुबह आठ बजे चिलम मिल जायेगी। देश का भविष्य बनाने का चुनाव है पहली बार मौका मिला है डॉ लोहिया और अम्बेडकर के विचारों वाले साथ मिलकर लड़ रहे हैं।भाजपा हमारे हक को छीनने की साजिश करती है।भाजपा ने बदनाम करने के लिए यूपी लोक सेवा आयोग की फर्जी सूची निकाली थी।नौजवानों को नौकरी चाहिए। ये सरकार नहीं दे पी रही है।पुलिस भर्ती में सरल रास्ता निकाला 32 हजार भर्ती कराकर हमने दिखाया। अखिलेश यादव ने कहा दिल्ली में महागठबंधन पहुंचेगा तो सेना में भर्ती होगी। सपने को मारने और भविष्य को खत्म करने वाली भाजपा की सरकार है।

सीएम योगी पर दर्ज हो मुकदमा
पूर्व सीएम ने कहा कि इंसान के साथ भाजपा की सरकार में जानवर तक दुखी है।हरदोई में एक सांड़ मुख्यमंत्री से शिकायत करने पहुंच गया। लेकिन सीएम से नहीं मिल पाया कन्नौज में हैलीपेड पर आ गया।पुलिस वालों को अस्पताल भेज दिया।लखनऊ में सांड कि वजह 11 लोगों की जान चली गई,स्मार्ट सिटी नहीं बनी।सांड से मौत पर बाबा मुख्यमंत्री के खिलाफ एफआईआर होनी चाहिए। पीएम के बसपा को धोखा देने वाले बयान पर बोलते हुए कहा अंग्रेजो से भाजपा ने सीखा है बांटों और राज करो।जनता चायवालों और चौकीदारों के समझ गयी है।यही गठबंधन देश के मजबूत सरकार देगी।अगर हम जानना चाहें कि सीमा पर कितने जवानों तीन मौत हुई है।हमें देश द्रोही करार देते हैं।एक सर की जगह दस सिर भाजपा नहीं ला पायी।कुम्भ में पीएम मोदी 56 इंच का सीना नहीं दिखा पाये।कुम्भ की परम्परा दान की है।कुछ भी भाजपा वालों ने दान नहीं दिया।हमने किला पर्यटन विभाग को देने की मांग की है सपा सरकार बनी तो किला हमेशा के लिए पर्यटन के लिए खुलेगा।सपा ने कुम्भ का आयोजन किया था तो विदेशी यूनिवर्सिटी ने किताब लिखी।आने वाले समय में इससे बेहतर कुम्भ कराकर दिखायेंगेये महामिलावट वाला नहीं महापरिवर्तन का गठबंधन है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो