scriptFire in ajmer : सरकारी डिस्पेंसरी में आग से दवाइयां हुईं खाक | Fire in ajmer : Medicines caused by fire in government dispensary | Patrika News
अजमेर

Fire in ajmer : सरकारी डिस्पेंसरी में आग से दवाइयां हुईं खाक

शॉर्ट सर्किट : भगवान गंज रामबाग चौराहा स्थित डिस्पेंसरी में लगी आग
– नगर निगम की दमकल ने काबू पाया

अजमेरSep 10, 2019 / 12:02 pm

Preeti

Fire : ज्वैलर्स की दुकान धधकी, लाखों की ज्वैलरी और सामान स्वाह

Fire : ज्वैलर्स की दुकान धधकी, लाखों की ज्वैलरी और सामान स्वाह

शॉर्ट सर्किट : भगवान गंज रामबाग चौराहा स्थित डिस्पेंसरी में लगी आग
अजमेर. भगवान गंज रामबाग चौराहा स्थित सरकारी डिस्पेंसरी में सोमवार रात शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। तेजी से फैली आग पर नगर निगम की दमकल ने काबू पाया। आग बुझती तब तक डिस्पेंसरी के स्टोर में रखी गई दवाइयां जलकर खाक हो गई।
रामबाग चौराहा स्थित सोनादेवी/भूरामल सांवरिया राजकीय सिटी डिस्पेंसरी में सोमवार रात 10 बजे शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। तेजी से भडक़ी आग ने पूरी डिस्पेंसरी को चपेट में ले लिया। भगवानगंज पुलिस चौकीप्रभारी मुकेश यादव ने रमेश नायक व क्षेत्रवासियों की मदद से डिस्पेंसरी का ताला तुड़वाकर आग बुझाने का काम शुरू किया। इधर पुलिस की सूचना पर पहुंची निगम की दमकल ने आग पर काबू पाया।
छत की पट्टी में दरार

प्रत्यक्षदर्शी रमेश नायक ने बताया कि आग में डिस्पेंसरी में रखी दवाइयां जलकर खाक हो गई जबकि डिस्पेंसरी की छत की पट्टी में दरार आ गई। ऐसे में डिस्पेंसरी की इमारत अब खतरे से खाली नहीं है। नायक ने बताया कि डिस्पेंसरी से आस-पास के लोग लाभान्वित होते थे।
ReadMore: भार बढ़ा तो स्विच फुंका

विद्युत भार बढ़ते ही मुख्य स्विच में शॉर्ट सर्किट से आग

अजमेर. सेशन कोर्ट में सोमवार सुबह विद्युत भार बढ़ते ही मुख्य स्विच में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। धूं-धूंकर जला स्विच बुरी तरह से फुंक गया। जिससे आधे कोर्ट परिसर में बिजली गुल हो गई। वकील हरिसिंह गुर्जर ने बताया कि सोमवार को स्विच जलने से आधे कोर्ट परिसर की बिजली गुल हो गई। इससे अदालतों में कामकाज में प्रभावित रहा।
सेशन न्यायालय में सुबह आधी बिल्डिंग ट्रांसमीटर जलकर खाक हो गया। धूं-धूंकर जला स्विच बुरी तरह से फुंक गया। जिससे आधे कोर्ट परिसर में बिजली गुल हो गई। टाटा पावर का लोड अधिक होने से ट्रांसमीटर जल गया। सोमवार का दिन आधी कोर्ट का काम प्रभावित।

Home / Ajmer / Fire in ajmer : सरकारी डिस्पेंसरी में आग से दवाइयां हुईं खाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो