scriptबाइकर्स गैंग ने दी वारदात अंजाम, दिनदहाड़े व्यापारी के हाथ से छीना नकदी से भरा बैग | bikers gang looted money from bushman's hand | Patrika News
अजमेर

बाइकर्स गैंग ने दी वारदात अंजाम, दिनदहाड़े व्यापारी के हाथ से छीना नकदी से भरा बैग

www.patrika.com/ajmer-news

अजमेरSep 13, 2018 / 02:23 pm

सोनम

bikers gang looted money from bushman's hand

बाइकर्स गैंग ने दी वारदात अंजाम, दिनदहाड़े व्यापारी के हाथ से छीना नकदी से भरा बैग

अजमेर. बेखौफ बाइकर्स गैंग ने चूड़ी बाजार में एक व्यापारी को अपना शिकार बनाया। लुटेरे व्यापारी के हाथ से नकदी से भरा बैग छीनकर ले गए। पीडि़त ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में दी। पुलिस लूट का मामला दर्ज कर अभय कमांड सेंटर समेत शहर के व्यापारिक प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी कैमरों से तलाश में जुटी है।

पुलिस के अनुसार घी मंडी निवासी भंवरलाल अग्रवाल मंगलवार को चूड़ी बाजार स्थित बैंक में आए। यहां एफडी भुनाने के आधी रकम की फिर से एफडी करवा दी जबकि 48 हजार रुपए बैग में डालकर बाहर आ गए। बैंक से कुछ दूरी पर आते ही पहले से खड़े बाइक सवार युवक तेजी से नजदीक अए और हाथ से बैग छीनकर ले गया। शोर मचाया लेकिन तब तक लुटेरे तेजी से भीड़ में निकल गए।
व्यापारी ने की पहचान
पुलिस ने शिकायत मिलने के साथ ही अभय कमांड सेंटर और चूड़ी बाजार, नया बाजार में व्यापारिक प्रतिष्ठानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में लुटेरे नजर भी आ गए। व्यापारी ने उनकी पहचान कर दी।
रैकी कर दी वारदात अंजाम
अग्रवाल के मुताबिक आरोपितों ने रैकी कर वारदात को अंजाम दिया। जब वह घर से निकला तब भी बाइकर्स पीछे नजर आए। जब वह बैंक से बाहर निकला तब भी आरोपित कुछ दूरी पर खड़े थे।

Home / Ajmer / बाइकर्स गैंग ने दी वारदात अंजाम, दिनदहाड़े व्यापारी के हाथ से छीना नकदी से भरा बैग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो