scriptनववर्ष के दिन एसटी बस से पौने चार लाख का सोने का बिस्किट व चेन भरा बैग पार | Theft in ST Bus in Ahmedabad | Patrika News

नववर्ष के दिन एसटी बस से पौने चार लाख का सोने का बिस्किट व चेन भरा बैग पार

locationअहमदाबादPublished: Nov 11, 2018 10:45:30 pm

ड्राइवर ने अपनी सीट के नीचे केबिन में रखा था, युवक ले गया, शौचालय से बैग मिला, आभूषण थे गायब

fir

नववर्ष के दिन एसटी बस से पौने चार लाख का सोने का बिस्किट व चेन भरा बैग पार

अहमदाबाद. नववर्ष के दिन कृष्णनगर एसटी बस स्टैंड पर महुवा जाने के लिए खड़ी एसटी बस से ड्राइवर की सीट के नीचे केबिन में रखे बैग की चोरी हो गई। उसमें से सौ ग्राम का सोने का बिस्किट व दो चेन सहित पौने चार लाख रुपए के सोने के आभूषण चोरी हो गए। ड्राइवर ने दिवाली के दिन माणेकचौक से जाकर महुवा के सोनी मित्रों के कहने पर जाकर यह आभूषण लिए थे। इसे अपने बैग में रखा था।
भावनगर जिले की महुवा तहसील के राधापार्क सोसायटी निवासी एसटी बस ड्राइवर केशुपरी गोस्वामी (५५) ने इस बाबत नरोडा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें बताया कि उन्होने बैग में सौ ग्राम सोने का बिस्किट, सोने की दो चेन रखी थीं। वो बैग को अपनी सीट के नीचे केबिन में रखकर चाय पीने के लिए बाहर किटली पर गए थे। वापस आने पर उन्हें बैग गायब मिला। बस में बैठे एक यात्री ने बताया कि एक युवक इस बैग को लेकर गया था। युवक के बताए हुए व कपड़ों के आधार पर उन्होंने उस युवक को बस स्टैंड की एक दुकान पर खड़े देखा। इस बीच उन्हें एक साथी ने बताया कि तुम्हारा बैग बस स्टैंड के शौचालय में पड़ा है।
वो शौचालय गए तो वहां बैग पड़ा मिला, लेकिन उसमें से सोने का सौ ग्राम का बिस्किट और सोने की दो चेन एक -एक तोला वजन की दोनों गायब थे। बाहर निकलकर देखा तो वह युवक भी वहां से रफू चक्कर हो गया था। उन्होंने उसकी काफी तलाश की लेकिन नहीं मिला। बस का समय हो जाने से वो बस लेकर महुवा चले गए और बस लेकर वापस अहमदाबाद आने पर शनिवार को प्राथमिकी दर्ज करवाई।
सोला में चाकू दिखाकर मोबाइल लूटने के दो आरोपियों को पकड़ा
अहमदाबाद. सोला पुलिस ने भी शनिवार को दो युवकों को चोरी के मोबाइल फोन व चाकू के साथ पकड़ा है। उनके पास से लूट में उपयोग में ली गई बाइक भी बरामद की गई है।
पकड़े गए आरोपियों ने कुछ दिनों पहले ही एक युवक को चाकू दिखाकर उसके पास से उसका मोबाइल फोन लूट लिया था। पकड़े गए आरोपियों में किशन उर्फ तरगाळो बारोट और धीरज परमार (1८) शामिल हैं। दोनों ही चांदलोडिया के संत रोहितदासनगर के रहने वाले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो