scriptरात के अंधेरे में सूनसान सड़कों पर घूमने वाली इस स्मार्ट युवती को भूलकर भी न दें लिफ्ट, फंसे चक्कर में तो… | Smart Girl blackmail to people in dark of night | Patrika News
आगरा

रात के अंधेरे में सूनसान सड़कों पर घूमने वाली इस स्मार्ट युवती को भूलकर भी न दें लिफ्ट, फंसे चक्कर में तो…

रात में यदि आप कहीं जा रहे हैं और कोई स्मार्ट लड़की आपसे लिफ्ट मांगती है, तो सावधान हो जायें।

आगराSep 20, 2018 / 01:48 pm

धीरेंद्र यादव

Smart Girl

Smart Girl

आगरा। रात में यदि आप कहीं जा रहे हैं और कोई स्मार्ट लड़की आपसे लिफ्ट मांगती है, तो सावधान हो जायें। क्योंकि इस लड़की को लिफ्ट देने के चक्कर में आप फंस सकते हैं। ताजनगरी की सड़कों पर घूमने वाली ये लड़की इन दिनों खूब चर्चा में है। ये लोगों को अपने जाल में फंसाती है और उसके बाद ब्लैकमेल करती है।
टैक्सी ड्राइवर बना शिकार
शाहगंज के रहने वाले श्रीनिवास दीक्षित के पास टैक्सी कार है। इस कार को उनका ड्राइवर चलाता है। श्रीनिवास दीक्षित ने बताया कि घटना 18 सितंबर रात 3 बजे की है। टैक्सी आॅनलाइन बुकिंग के हिसाब से चलती है। रात में ड्राइवर कार चला रहा था, उसी दौरान केदार नगर से एक बुकिंग आई। ड्राइवर वहां पहुंचा, तो कस्टुमर एक स्मार्ट लड़की थी। इस लड़की ने आॅनलाइन बुकिंग का ओटीपी बताया और कार में बैठ गई।
ड्राइवर से छीना मोबाइल
श्रीनिवास दीक्षित ने बताया कि इस लड़की से जब ड्राइवर ने पूछा कहां जाना है, तो लड़की ने ड्राइवर से एक कॉल करने के लिए फोन मांगा। ड्राइवर ने अपना फोन जैसे ही लड़की को दिया, तो लड़की ने फोन को अपने पास रख लिया और अपने कपड़े फाड़ दिये। फिर ड्राइवर को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। रात में उससे महंगी शराब की मांग की गई। रात में वह शराब कहां से लाता, तो उसे लड़की ने होटल से शराब लाने के लिए कहा। इस लड़की ने उसकी कार में बैठकर शराब पी और उसके बाद उसके बाद ड्राइवर का पैसा भी नहीं दिया। बमुश्किल उसका मोबाइल इस लड़की ने लौटाया और इसके बाद शाहगंज के पास गाड़ी रुकवाई और फिर वहां से चली गई।

तहरीर देने की तैयारी
गाड़ी मालिक श्रीनिवास ने बताया कि आज ये घटना उनके ड्राइवर के साथ हुई है, कल कोई भी इस लड़की का शिकार बन सकता है। उन्होंने बताया कि ड्राइवर के डर है वो किसी गलत चक्कर में न फंस जाये। इसलिय वो घबरा रहा है। उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना शाहगंज में तहरीर दी जा रही है।

Home / Agra / रात के अंधेरे में सूनसान सड़कों पर घूमने वाली इस स्मार्ट युवती को भूलकर भी न दें लिफ्ट, फंसे चक्कर में तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो