SC ST Act: फिर होने जा रही महापंचायत, इस बार आर-पार की लड़ाई, जानिये क्या हुआ फैसला

By: Dhirendra yadav

Published On:
Oct, 08 2018 05:48 PM IST

  • SC ST Act को लेकर एक बार फिर महापंचायत की तैयारी शुरू हो गई है।

आगरा। SC ST Act को लेकर एक बार फिर महापंचायत की तैयारी शुरू हो गई है। इस बार समान अधिकारी पार्टी द्वारा इस महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है। ये महापंचायत खेरागढ़ के दीनदयाल मंदिर में आयोजित की जा रही है। महापंचायत की तारीख का ऐलान भी आज कर दिया गया है। जिलाध्यक्ष धर्मवीर ने बताया कि 28 अक्टूबर को ये महापंचायत होगी, जिसमें बड़ा ऐलान किया जायेगा।

ये भी पढ़ें - यहां मोदी लहर ने तोड़ दिया था सपा का सपना, तीन राज्यों के चुनाव का दिखेगा असर

SC ST Act

यहां हुई बैठक
एससी एसटी एक्ट का लगातार विरोध कर रही समान अधिकार पार्टी अब महापंचायत करने जा रही है। आगरा जिले के खेरागढ़ में दीनदयाल धाम मंदिर पर 28 अक्टूबर को महापंचायत होगी। इसकी घोषणा पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मवीर शर्मा ने आज लादूखेड़ा पर की। लादूखेड़ा में हुई इस बैठक के दौरान कई गांव के लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - Navratri 2018 Date: इस अद्भुत संयोग में करें शक्तिस्वरूपा मां दुर्गा का पूजन, यहां देखें पूजा विधि, शुभ मुहूर्त

लिया गया ये निर्णय
बैठक में एससी एक्ट के खिलाफ आर पार की लड़ाई लड़ने का निर्णय लिया गया। समान अधिकार पार्टी की इस महापंचायत में खैरागढ़ से लेकर जगनेर और आगरा जिले के ग्रामीण क्षेत्रों से भारी मात्रा में लोग इकट्ठे होंगे और हर ब्लॉक से दो या तीन जिम्मेदार व्यक्ति लेकर पूरे 15 ब्लॉकों से एक कमेटी बनाई जाएगी, जो एससी एसटी एक्ट के पीड़ित लोगों की लड़ाई लड़ेगी। जिला अध्यक्ष धर्मवीर शर्मा ने बताया है समान अधिकार पार्टी स्वर्ण समाज, पिछड़ा वर्ग, मुस्लिम समाज का शोषण नहीं होने देगी।

ये भी पढ़ें - मुख्य चौराहे पर लगा था भीषण जाम, तभी पहुंच गये ये आईपीएस अफसर, कुछ ही मिनट में साफ हो गया पूरा रास्ता...

ये भी पढ़ें - प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए होगा यहां शतचंड़ी महायज्ञ, इन नेताओं को भेजा गया निमंत्रण, देखें वीडियो

Published On:
Oct, 08 2018 05:48 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।