scriptIran-Israel War : ईरान को इजराइल का जवाब, हिज़्बुल्लाह के आधे कमांडर तो मार गिराए,बाकी भी देख लेंगे | Patrika News
विदेश

Iran-Israel War : ईरान को इजराइल का जवाब, हिज़्बुल्लाह के आधे कमांडर तो मार गिराए,बाकी भी देख लेंगे

Iran-Israel War News in Hindi : ईरान-इजराइल जंग के बीच इजराइल ने कहा है कि उसने हिज़्बुल्लाह ( Hezbollah) के आधे कमांडर मार गिराए हैं। हिज़्बुल्लाह के बाकी के कमांडरों को भी देख लेंगे।

नई दिल्लीApr 25, 2024 / 04:38 pm

M I Zahir

Iran Israel War

Iran Israel War

Iran-Israel War News in Hindi : ईरान-इजराइल जंग ( Iran-Israel War) के बीच इजराइल ( Israel ) ने ईरान( Iran) से कहा है कि वह हिज़्बुल्लाह ( Hezbollah) का डट कर मुकाबला कर रहा है। इजराइल के रक्षा मंत्री योव गैलेंट (Yoav Gallant) ने कहा है कि इज़राइली सेना ने दक्षिणी लेबनान में हिज़्बुल्लाह के आधे कमांडरों को मार डाला है।

उत्तरी कमान की यात्रा के बाद टिप्पणी

उन्होंने ईडीएफ (IDF) उत्तरी कमान की यात्रा के बाद यह टिप्पणी की, जहां गैलेंट ने कमान के प्रमुख मेजर जनरल ओरी गोर्डिन और अन्य शीर्ष अधिकारियों के साथ एक मूल्यांकन किया था।

समय निर्णायक होगा

गैलेंट ने कहा कि हिज़्बुल्लाह के रोज़मर्रा के हमलों के बीच उत्तर देना व हज़ारों विस्थापित इज़राइलियों को उनके घरों में लौटाना इज़राइल का मुख्य लक्ष्य है । हम इस मामले को स्थापित करने के लिए कई विकल्पों से निपट रहे हैं, और आने वाला समय इस संबंध में निर्णायक होगा।

Home / world / Iran-Israel War : ईरान को इजराइल का जवाब, हिज़्बुल्लाह के आधे कमांडर तो मार गिराए,बाकी भी देख लेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो