6 साल से एक ही ब्वॉयफ्रेंड को डेट कर रही थी जुड़वां बहनें, अब इस फैसले ने उड़ाए लोगों के होश

By: Vinay Saxena

Updated On:
27 Dec 2018, 03:19:01 PM IST

  • जुड़वां बहनों ने एक ही ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने का मन बना लिया है।

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में रहने वाली दो जुड़वां बहनें एक बार फिर चर्चा में हैं। खबर है कि दोनों शादी करने जा रही हैं, लेकिन उनका दूल्हे दो नहीं बल्कि एक ही है। जी हां, आपने सही सुना। एक जैसा दिखने वाली ये बहनें एक ही शख्स से शादी करने जा रही हैं।

एक जैसा दिखने के लिए खर्च कर चुकी हैं 1.5 करोड़ रुपए

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर की दो जुड़वां बहनें एना और लूसी डेसिंक एक जैसा दिखने की ख्वाहिश में अपने आइब्रो, होंठ, गाल यहां तक कि ब्रेस्ट इम्प्लांट जैसी सर्जरी पर 1.5 करोड़ रुपए खर्च कर चुकी हैं।

एक की ब्वॉयफ्रेंड को कर रही थीं डेट, अब करेंगी शादी

दोनों बहनें एक जॉब, एक कार, एक फेसबुक अकाउंट यहां तक कि एक ही ब्वॉयफ्रेंड शेयर करती हैं। दोनों अपने ब्वॉयफ्रेंड ब्रायन को 2012 से डेट कर रही हैं। बताया जा रहा है कि अब दोनों ने इसी ब्वॉयफ्रेंड ब्रायन से शादी करने का मन बना लिया है।

ब्रायन के बच्चे की मां बनना चाहती हैं दोनों बहनें

एक इंटरव्यू में ब्रायन ने कहा था कि दोनों के साथ एक-सा बर्ताव करना बेहद मुश्किल काम है। मुझे दोनों के प्रति एक जैसा व्यवहार करना पड़ता है। हालांकि, अब आदत पड़ गई है और वह खुश हैं। वहीं, दोनों बहनों का कहना है कि वह ब्रायन के बच्चे की मां बनना चाहती हैं।

Updated On:
27 Dec 2018, 03:19:01 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।