scriptसीसीटीवी फुटेज में दिखा स्टेशन पर रूकी अदृश्य ट्रेन, मामला जान रह जाएंगे हैरान | is a ghost train video goes viral | Patrika News
अजब गजब

सीसीटीवी फुटेज में दिखा स्टेशन पर रूकी अदृश्य ट्रेन, मामला जान रह जाएंगे हैरान

चीन के रेलवे स्टेशन का है मामला

नई दिल्लीSep 21, 2019 / 05:11 pm

Prakash Chand Joshi

train.png

नई दिल्ली: कई लोगों को ऐसा लगता है कि अगर इस धरती पर भगवान है तो फिर भूत-प्रेत भी है। हालांकि, ये कह पाना थोड़ा मुश्किल है कि इसमें कितनी सच्चाई है। लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसे देखकर लोग भूत होने जैसी बातें कह रहे हैं।

train1.jpg

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो को लोग काफी देख रहे हैं, जो कि चीन का है। कई लोग इसे भुतहा ट्रेन बता रहे हैं, तो कई महज सीसीटीवी फुटेज में तकनीकी खराबी बता रहे हैं। हालांकि, ये वीडियो काफी पुराना है। लेकिन सोशल मीडिया पर कब कौन सा वीडियो चर्चा में आ जाए। कुछ कहा नहीं जा सकता। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन आकर रुकती है। लेकिन हैरानी ये है कि ऐसा लगता है जैसे एक अदृश्य सी ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आकर रूकती है और कुछ सेकेंड्स बाद वो फिर वहां से चली जाती है।

https://twitter.com/YouTube?ref_src=twsrc%5Etfw

इस वीडियो के साथ लिखा गया कि ये फुटेज मुझे ये लिखकर भेजा गया कि ये फुटेज 10 मार्च 2018 का है। जब स्टेशन के सिक्योरिटी वाल सीसीटीवी फुटेज चेक कर रहे थे, तब उन्हें ये नजारा नजर आया। वीडियो को देखने में लगता है कि ये अदृश्य ट्रेन स्टेशन पर रुकी किसी पैसेंजर्स को बैठाया और फिर वहां से चली गई। लेकिन ये बात सच या फिर झूठ इसका आज तक पता नहीं चल पाया है।

Home / Ajab Gajab / सीसीटीवी फुटेज में दिखा स्टेशन पर रूकी अदृश्य ट्रेन, मामला जान रह जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो