scriptरोज करता था बेटा इतना बड़ा गुनाह, मां को मिली ये खतरनाक सजा, मामला जान दंग रह जाएंगे आप | 4 years jail to mom because child took gun in school | Patrika News
अजब गजब

रोज करता था बेटा इतना बड़ा गुनाह, मां को मिली ये खतरनाक सजा, मामला जान दंग रह जाएंगे आप

बेटे के काम की सजा मां को मिली
मामला जान हर कोई हैरान
बेटा काफी जिद्दी था

Apr 03, 2019 / 02:53 pm

Vineeta Vashisth

jail

रोज करता था बेटा इतना बड़ा गुनाह, मां को मिली ये खतरनाक सजा, मामला जान दंग रह जाएंगे आप

नई दिल्ली: अक्सर स्कूल School पढ़ने वाले छोटे बच्चों को देखा जाता है कि वो घर पर जिन चीजों से खेलते हैं उन्हें अपने स्कूल के बैग में रख लेते हैं। दरअसल, उनको इतनी समझ नहीं होती कि किन चीजों को स्कूल ले जाना है और किन चीजों को नहीं क्योंकि वो छोटे होते हैं। लेकिन एक 15 साल के लड़के का ऐसा मामला सामने आया है जिसने हर किसी को चौंका दिया है।
चोरी करने के बाद अजीबो-गरीब हरकत करता है ये चोर, पुलिस ने भी किया पकड़ने से इंकार, जानें क्या है वजह

अमेरिका America के इंडियाना में 15 साल का एक लड़का अपने स्कूल बैग में हैंडगन Handgun लेकर स्कूल चला गया था। हैरान करने वाली बात ये है कि इस बात की जानकारी बच्चे की मां को भी थी कि उनका बेटा रोज स्कूल बैग में बंदूक Gun रखकर स्कूल ले जाता था। लेकिन उन्होंने इस पर कभी बात नहीं की। बताया जा रहा है कि बच्चा काफी जिद्दी किस्म का था और उसकी नाम पर हमेशा ही गुस्सा रहता था। वहीं अब इस मामले में मां को 4 साल की जेल prison हो गई है।
15 साल से चुपचाप झाड़ू पोछा कर रही थी बुजुर्ग बाई, फिर खुला सनसनीखेज राज, जानकर उड़े लोगों के होश

महिला Woman पर मामला उस अपराध के अंतर्गत दर्ज किया गया जिसमें बच्चे के अभिभावक parents उन्हें बंदूक रखने की अनुमति देते हैं। मंगलवार को महिला ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया था, जिसके बाद महिला को 4 साल की जेल हो गई है। वहीं ये मामला काफी हैरान करने वाला है, लेकिन गनीमत इस बात की है कि बच्चा जिस तरह से गुस्सैल बताया जा है ऐसे में में उसने किसी घटना को अंजाम नहीं दिया।

Home / Ajab Gajab / रोज करता था बेटा इतना बड़ा गुनाह, मां को मिली ये खतरनाक सजा, मामला जान दंग रह जाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो