scriptपीएम ने की तारीफ तो बदला शिवराज सिंह चौहान का अंदाज, कहा- मामा दिल्ली जाने वाला है… | When PM praised Shivraj Singh Chouhan style changed said- mama is going to Delhi | Patrika News
विदिशा

पीएम ने की तारीफ तो बदला शिवराज सिंह चौहान का अंदाज, कहा- मामा दिल्ली जाने वाला है…

विदिशा लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं शिवराज सिंह चौहान, गुरुवार को गंजबासौदा के 21 गांवों का भ्रमण कर नौ स्थानों पर की नुक्कड़ सभा, गंजबासौदा शहर में रोड शो भी किया..

विदिशाApr 25, 2024 / 10:25 pm

Shailendra Sharma

vidisha lok sabha seat candidate shivraj singh
lok sabha election 2024 : पीएम नरेन्द्र मोदी के शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करने और उन्हें दिल्ली ले जाने वाली बात कहने के बाद शिवराज सिंह चौहान का अंदाज बदला बदला सा नजर आ रहा है। विदिशा-रायसेन लोकसभा सीट से प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को जब चुनाव प्रचार के लिए गंजबासौदा इलाके में पहुंचे तो वो काफी खुश नजर आए और उन्होंने मंच से इस बात दिल्ली जाने की बात भी कही। बता दें कि बुधवार को हरदा में चुनावी सभा के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी ने शिवराज सिंह चौहान को दिल्ली ले जाने की बात कहते हुए शिवराज सिंह की जमकर तारीफ भी की थी ।

‘मामा अब दिल्ली जाने वाला है’


शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को गंजबासौदा और ग्रामीण इलाकों में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान शिवराज ने 21 गांवों का दौरा किया और 9 नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। नुक्कड़ सभाओं के दौरान शिवराज सिंह काफी खुश नजर आए और उन्होंने मंच से ये तक कहा कि अब मामा दिल्ली जाने वाला है और वे भी ले जाने वाले हैं। शिवराज ने जैसे ही दिल्ली जाने की बात कही तो वहां मौजूद लोगों ने भी जवाब दिया कि हम भी भेजने वाले हैं। इस दौरान शिवराज ने यह भी कहा कि वे कोई सामान्य सांसद की तरह दिल्ली नहीं जाएंगे। वहां जाकर इस क्षेत्र की तस्वीर और तकदीर बदलने का काम करेंगे।

पहली बार कही दिल्ली जाने की बात


ये पहली बार है जब शिवराज सिंह चौहान ने मंच से दिल्ली जाने की बात कही है। अभी तक शिवराज सिंह चुनाव प्रचार के दौरान अपने मुख्यमंत्री काल की योजनाओं का जिक्र करते थे। ग्रामीण इलाकों में नुक्कड़ सभाएं करने के बाद शिवराज सिंह ने गंजबासौदा में रोड शो भी किया। नुक्कड़ सभा के दौरान बच्चों ने मामा शिवराज को चुनाव लड़ने के लिए अपनी गुल्लक की राशि भी भेंट की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो