scriptहार के सदमें से उबरी सपा अब योगी सरकार पर हल्ला बोल | Samajwadi Party workers in action mood against Yogi government on August Kranti Divas hindi news | Patrika News
वाराणसी

हार के सदमें से उबरी सपा अब योगी सरकार पर हल्ला बोल

पूर्व सीएम अखिलेश अयोध्या में निकालेंगे रैली, बनारस में होगा प्रदर्शन।

वाराणसीAug 02, 2017 / 05:29 pm

Ajay Chaturvedi

CM yogi and akhilesh

CM yogi and akhilesh

वाराणसी. अंदरूनी कलह और विधानसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के सदमें उबर कर समाजवादी पार्टी ने अब योगी सरकार से दो-दो हाथ करने का ऐलान कर दिया है। इसकी शुरूआत होने जा रही है अगस्त क्रांति से और इसका आगाज करेंगे खुद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव। इसके तहत प्रदेश के हर जिले में सपा कार्यकर्ता योगी सरकार पर हल्ला बोलेंगे।


कुनबे की कलह को दरकिनार कर सपा मुखिया अखिेलश ने प्रदेश में पार्टी को नए सिरे से खड़ा करने की तैयारी कर ली है। बताते हैं कि पार्टी ने विधानसभा चुनाव में मिली हार पर लंबा मंथन करने के बाद अब पार्टी को नया तेवर देने का फैसला कर लिया है। इसकी शुरूआत हो रही है नौ अगस्त से। इस दिन पार्टी के मुखिया अखिलेश अयोध्या में एक रैली करने जा रहे हैं। इस दिन अखिलेश यादव के नेतृत्व में पूरे प्रदेश के समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता ‘देश बचाओ, देश बनाओ’ रैली आयोजित करेंगे।


अगस्त क्रांति दिवस को एक दिवसीय इस रैली की शुरुआत अखिलेश यादव अयोध्या से करेंगे। वहीं पार्टी के तमाम नेता अपने-अपने जिले में इस रैली का आयोजन करेंगे।


ये भी पढ़ें- बनारस के सरकारी प्राथमिक विद्यालयों में बच्चों के बैठने को कमरे तक नहीं


इस रैली के जरिए अखिलेश यादव राज्य की योगी सरकार पर हमला करने की तैयारी में जुटे हैं। अखिलेश यादव का आरोप है कि बीजेपी युवाओं से किए गए अपने वादों को पूरा करने में पूरी तरह से विफल रही है और देश में लगातार बेरोजगारी बढ़ती जा रही है।


इस संबंध में वाराणसी महानगर अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल ने पत्रिका से बातचीत में बताया कि प्रदेश नेतृत्व की ओर से नौ अगस्त को जिला मुख्यालय पर बड़ा सम्मेलन करने का निर्देश मिला है। पार्टी के सारे कार्यकर्ता जिला मुख्यालय पर जुटेंगे और प्रदेश की योगी सरकार के अब तक के कार्यकाल की नाकामियों को उजागर करते हुए हमला बोलेगी। इसमें यूथ पर ज्यादा फोकस होगा। साथ ही कानून व्यवस्था, विकास के तमाम दावों को रेखांकित किया जाएगा।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो