scriptमिठाई की दुकान में लगी आग से हुआ धमाका, क्षेत्र में अफरातफरी | Fire and Cylinder blast in Rajshree sweet in Kahchari banaras | Patrika News

मिठाई की दुकान में लगी आग से हुआ धमाका, क्षेत्र में अफरातफरी

locationवाराणसीPublished: Feb 19, 2019 07:41:39 pm

Submitted by:

Devesh Singh

कचहरी के पास दुकान में लगी आग को बुझाने में फायर ब्रिगेड जुटा, दो लोग हुए घायल

Rajshree sweet fire

Rajshree sweet fire

वाराणसी. कैंट थाना क्षेत्र के कचहरी के पास राजश्री मिष्ठान भंडार में आग लगने के बाद सिलेंडर में धमाका होने से अफरातफरी मच गयी है। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की कई वाहन मौके पर पहुंच गये हैं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सिपाही व एक व्यक्ति समेत कई लोगों के घायल होने की बात सामने आ रही है। सिलेंडर फटने से आस-पास के घरों के शीशे भी टूट गये हैं। पूरे क्षेत्र की बिजली काट दी गयी है और जिला प्रशासन के साथ पुलिस भी मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभालने में जुट गयी है।



कचहरी स्थित राजश्री स्वीट्स में शाम को अचानक धुंआ निकलने लगे। देखते-देखते आग भड़क गयी और शोला उठने लगा। इसी बीच लोगों ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर दमकल के 4 वाहन पहुंच कर आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगे। इसी बीच दुकान में रखे दो सिलेंडर में जोरदार धमाका हुआ। धमाके से फायर ब्रिगेड के सिपाही व एक व्यक्ति के घायल होने के साथ अन्य लोगों के चोटिल होने की सूचना है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आस-पास से लोगों को हटा दिया है। पूरे क्षेत्र की बिजली काट दी गयी है और फायर बिग्रेड के वाहन आग बुझाने में जुटे हैं।
राजश्री स्वीट्स को शहर की प्रतिष्ठित दुकानों में माना जाता है। यहां पर मिठाई बनाने के लिए कई सिलेंडर रखे गये थे। अभी तक की सूचना के अनुसार फायर ब्रिगेड ने दो सिलेंडर को बाहर निकाल लिया है। फायर ब्रिगेड के घायल कर्मचारी को एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा गया है। फायर ब्रिगेड ने पास की दुकान में भी छानबीन शुरू कर दी है। मौके पर भारी फोर्स तैनात है और अब आग को फायर ब्रिगेड ने नियंत्रित कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो