scriptजानिए डा.शिल्पी राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से क्या हुआ खुलासा | Dr. Shilpi Rajput death cause not disclosed in Post mortem report | Patrika News
वाराणसी

जानिए डा.शिल्पी राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से क्या हुआ खुलासा

जांच के लिए विसरा सुरक्षित रखा गया, मौत के कारण का अभी नहीं चल पायेगा पाता

वाराणसीNov 17, 2018 / 08:15 pm

Devesh Singh

Dr. Shilpi Rajput

Dr. Shilpi Rajput

वाराणसी. कैंट थाना क्षेत्र के अर्दली बाजार स्थित न्यू उमंग नर्सिंग होम की संचालिका डा.शिल्पी राजपूत की मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। कैंट पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल चुकी है कि रिपोर्ट में भी मौत के कारणों की जानकारी नहीं मिल पायी है। चिकित्सकों ने जांच के लिए बिसरा को सुरक्षित रख लिया है जिसे लखनऊ भेजा जायेगा।
यह भी पढ़े:-बिना हेलमेट पहने बाइक सवारों को सीएम योगी ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया, कानून का उल्लंघन

पुलिस ने पोस्टमार्टम हो जाने के बाद डा.शिल्पी राजपूत के शव को परिजनों को सौंप दिया था। बेटे उमंग ने ही अपनी मां डा.शिल्पी राजपूत को मुखग्नि दी थी। पुलिस प्रशासन को उम्मीद थी कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों की सही जानकारी होगी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। मौत के सही कारण जानने के लिए पुलिस को भी इंतजार करना होगा। पुलिस को पहले ही डा.शिल्पी राजपूत का सुसाइड नोट मिल चुका है जिसमे उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया है लेकिन नोट में लिखा था कि बेटा हत्या करके सम्पत्ति पर कब्जा करना चाहता है।
यह भी पढ़े:-विश्वविद्यालय व छात्र राजनीति में इंट्री के नाम पर थमाया असलहा, डबल मर्डर कर मचायी सनसनी
जहरीला इंजेक्शन लगा कर जान देने की जतायी जा रही है आशंका
प्रसूति एंव महिला रोग विशेषज्ञ डा.शिल्पी राजपूत का शव उनके आवास पर १६ नवम्बर को मिला था। डा.शिल्पी राजपूत के जहरीला इंजेक्शन लगा कर जाने देने की आशंका जतायी जा रही थी। स्वास्थ्य विभाग से जुड़े सूत्रों की माने तो बिसरा के साथ मृत महिला चिकित्सक के बांये हाथ में इंजेक्शन लगाने वाले स्थान का भी थोड़ा अंश सुरक्षित रखा गया है। डा.शिल्पी राजपूज के अंतिम संस्कार में शहर के जाने माने चिकित्सक उपस्थित थे। कैंट पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों की जानकारी नहीं हो पायी है बिसरा सुरक्षित रख लिया गया है इसे लखनऊ जांच के लिए भेजा जायेगा। इसके बाद सही कारणों की जानकारी हो पायेगी।
यह भी पढ़े:-महिला रोग विशेषज्ञ डॉ शिल्पी राजपूत ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बेटे को लेेकरकिया खुलासा

Home / Varanasi / जानिए डा.शिल्पी राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से क्या हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो