scriptडिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का बड़ा दावा, 23 मई को सपा, बसपा व कांग्रेस गई | Deputy CM Keshav Prasad Maurya said bjp will win election 2019 | Patrika News

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का बड़ा दावा, 23 मई को सपा, बसपा व कांग्रेस गई

locationवाराणसीPublished: May 13, 2019 09:34:55 pm

Submitted by:

Devesh Singh

अखिलेश यादव के साथ मायावती को इस बार मिलेगा डबल जीरो मिलेगा, जानिए क्या है कहानी

Deputy CM Keshav Prasad Maurya

Deputy CM Keshav Prasad Maurya

वाराणसी. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने सोमवार को महागठबंधन पर जमकर हमला बोला। कहा कि 23 मई को यूपी के साथ देश से एक ही बात सुनायी देगी। 23 मई को सपा, बसपा व कांग्रेस गई। विरोधी दलो द्वारा पीएम मोदी के खिलाफ अमर्यादित बयान पर कहा कि इसका बदला देश की जनता कमल का फूल खिला कर देगी।
यह भी पढ़े:-बीजेपी का दामन थाम सकते हैं बाहुबली विनीत सिंह, सियासत में होगा बड़ा बदलाव !
पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में आये डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या से मीडिया ने कमलनाथ के बयान पर प्रतिक्रिया ली। एमपी के सीएम कमलनाथ ने कहा था कि मोदी जी जब आपने पैंट-पायजामा पहनना नहीं सीखा था तब नेहरू-इंदिरा ने फौज बनायी थी। इस पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि देश की सेना पाकिस्तान की गोली का जवाब गोले से दिया जा रहा है। पाकिस्तान के आतंकी हमलों का जवाब सर्जिकल व एयर स्ट्राइक से दिया गया। कांग्रेसियों व मोदी विरोधी गाली का जवाब देश की जनता कमल को फूल खिलाकर देगी। २३ मई को बीजेपी के विरोधी दलों का सफाया जायेगा। मायावती का पीएम मोदी को गाली खाने वाले बयान पर कहा कि वर्ष 2014 को बसपा को जीरो मिला था इस बार भतीजे अखिलेश यादव को साथ डबल जीरो मिलेगा। बनारस में फ्लाईओवर हादसे पर अभी तक हुई कार्रवाई के प्रश्र को डिप्टी सीएम ने टाल दिया। कहा कि बनारस से पीएम नरेन्द्र मोदी को ऐतिहासिक से मतो से विजयी बनाये। मायावती द्वारा पीएम मोदी की जाति को लेकर उठाये जा रहे सवाल पर कहा कि बसपा सुप्रीमो का ज्ञान अभी अधूरा है। मंडल आयोग की रिपोर्ट को पड़ लेंगी तो ऐसा बयान देना वह बंद कर देगी। पीएम मोदी ने स्पष्ट कर दिया है कि गरीब की जाति मेरी जाति है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी का कमल हासन पर पलटवार, कहा नाम चमकाने के लिए कर रहे कांग्रेस व दिग्विजय सिंह जैसी राजनीति
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो