भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर की बड़ी रणनीति का खुलासा, बीजेपी के साथ बसपा की बढ़ जायेगी परेशानी

By: Devesh Singh

Updated On: Apr, 12 2019 04:02 PM IST

  • पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ किया है चुनाव लडऩे का ऐलान, 16 अप्रैल से बनारस में डेरा डालेंगे भीम आर्मी चीफ

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लडऩे का ऐलान करने के बाद भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर की बड़ी रणनीति का खुलासा हुआ है। भीम आर्मी बनारस के बहाने पूर्वांचल में अपना संगठन खड़ा करना चाहती है। 16 अप्रैल को भीम आर्मी चीफ की बलिया में रैली प्रस्तावित है इसके बाद वह बनारस में ही रह कर अपना चुनाव प्रचार करने वाले हैं। भीम आर्मी के आने से पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ मायावती की परेशानी बढ़ सकती है।
यह भी पढ़े:-प्रत्याशियों की संख्या सैकड़ों होने पर भी यहां होगा EVM से चुनाव

भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर देश की सबसे हॉट सीट बनारस से चुनाव लडऩे वाले हैं। बीजेपी ने बनारस सीट से पीएम नरेन्द्र मोदी को प्रत्याशी बनाया है। भीम आर्मी चीफ ने अपनी ताकत दिखाने के लिए बनारस में रोड शो किया था और बीजेपी कार्यकर्ताओं पर जमकर हमला बोला था। भीम आर्मी चीफ ने कहा था कि मुझे अरविंद केजरीवाल न समझे। यदि बनारस में चुनाव प्रचार के दौरान अंडा व स्याही फेंकी जाती है तो भीम आर्मी उसका जवाब देगी। चन्द्रशेखर ने उसी समय कहा था कि वह 15 के बाद बनारस में आयेंगे। अब 16 अप्रैल को बलिया में कार्यक्रम करने के बाद बनारस रहेंगे। बनारस से ही पूर्वांचल के अन्य जिले को साधने की तैयारी है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी का बाहुबली नेता थामेगा कांग्रेस का दामन, इस सीट से चुनाव लडऩे की तैयारी

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 पर है भीम आर्मी की निगाहे
भीम आर्मी चीफ भले ही लोकसभा चुनाव 2019 लडऩे वाले हैं लेकिन भीम आर्मी की निगाहे वर्ष 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव पर टिकी है। इस चुनाव से पहले भीम आर्मी अपना कैडर वोटर तैयार करना चाहती है। दलित वोटों में सेंधमारी में जुटे भीम आर्मी चीफ के नजर इस वर्ग के युवा वोटरों पर है।

यह भी पढ़े:-मनोज सिन्हा ने बीजेपी की जीत के लिए मजार में की चादरपोशी, कहा पश्चिम यूपी में इतनी सीटो पर मिलेगी विजय

Published On:
Apr, 12 2019 04:02 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।