scriptमिनी बाईपास पर ट्रैक्टर ट्राली ने स्कूटी को कुचला, मां बेटी की मौत, जानें वजह | Patrika News
यूपी न्यूज

मिनी बाईपास पर ट्रैक्टर ट्राली ने स्कूटी को कुचला, मां बेटी की मौत, जानें वजह

थाना इज्जतनगर की रहने वाली एक महिला और उनकी एक बेटी की बुधवार दोपहर सड़क हादसे में मौत हो गई। मिनी बाईपास पर ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से स्कूटी से जा रहीं मां-बेटी की मौत हो गई।

बरेलीApr 24, 2024 / 08:55 pm

Avanish Pandey

हादसे में घायल बेटी और क्षतिग्रस्त स्कूटी।

बरेली। थाना इज्जतनगर की रहने वाली एक महिला और उनकी एक बेटी की बुधवार दोपहर सड़क हादसे में मौत हो गई। मिनी बाईपास पर ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से स्कूटी से जा रहीं मां-बेटी की मौत हो गई। टक्कर लगने से स्कूटी गिरकर ट्रॉली के नीचे आ गई थी। जिसमें महिला की बड़ी बेटी घायल हो गई।
जानकारी के अनुसार थाना इज्जतनगर क्षेत्र के परतापुर चौधरी निवासी फिरदौस अख्तर पत्नी शम्सुलहक स्कूटी से अपनी दो बेटियों 15 वर्षीय अक्शा फात्मा और तीन वर्षीय जन्नत फात्मा के साथ जा रही थीं। इसी दौरान इज्जतनगर क्षेत्र में मिनी बाईपास पर ट्रैक्टर की टक्कर से स्कूटी ट्रॉली के नीचे आ गई, जिससे फिरदौस और उसकी छोटी बेटी की मौत हो गई। बड़ी बेटी अक्शा फात्मा घायल हो गई।
घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने किया ये काम
सूचना मिलते ही घटना स्थल पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायल बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है। मठकमल के रहने वाले ट्रैक्टर चालक विक्की सागर को हिरासत में ले लिया है। मृतक महिला के पति शम्सुलहक रेलवे में नौकरी करते हैं। अचानक मौत की सूचना सुनकर मृतकों के परिवार कोहराम मच गया।

Home / UP News / मिनी बाईपास पर ट्रैक्टर ट्राली ने स्कूटी को कुचला, मां बेटी की मौत, जानें वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो