scriptमंत्री दारा सिंह बोले- “सपा प्रत्याशी का खड्यंत्र नहीं चलेगा, ओमप्रकाश राजभर का बेटा भारी बहुमत से चुनाव जीतेगा” | Minister Dara Singh said- "The conspiracy of the SP candidate will not work, Om Prakash Rajbhar's son will win the election with a huge majority" | Patrika News
यूपी न्यूज

मंत्री दारा सिंह बोले- “सपा प्रत्याशी का खड्यंत्र नहीं चलेगा, ओमप्रकाश राजभर का बेटा भारी बहुमत से चुनाव जीतेगा”

मंत्री दारा सिंह चौहान ने घोसी लोकसभा से सपा प्रत्याशी राजीव राय पर निशाना चाहते हुए कहा कि राजनीति में खड्यंत्र चलता है। जिस तरीके से बुद्धि का उपयोग करके हमारे साथी एनडीए कैंडिडेट के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। उनको अपने अंदर झांक करके देखना चाहिए।

मऊApr 17, 2024 / 06:50 pm

Abhishek Singh

dara singh chauan

मऊ पहुंचे मंत्री दारा सिंह चौहान

Loksabha Election 2024: मऊ पहुंचे कारागार मंत्री दारा सिंह चौहान ने सपा प्रत्याशी राजीव राय पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सपा प्रत्याशी बड़े खड्यंत्रकारी हैं एनडीए प्रत्याशी के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं देश में तीसरी बार मोदी की सरकार बनने जा रही है पूरी जनता मोदी के साथ है।
कारागार मंत्री दारा सिंह चौहान ने घोसी लोकसभा से सपा प्रत्याशी राजीव राय पर निशाना चाहते हुए कहा कि राजनीति में खड्यंत्र चलता है। जिस तरीके से बुद्धि का उपयोग करके हमारे साथी एनडीए कैंडिडेट के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। उनको अपने अंदर झांक करके देखना चाहिए। आने वाले दिनों में जिस दिन वोट पड़ेगा दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा, और निश्चित रूप से मैं कह रहा हूं ओमप्रकाश राजभर का बेटा अरविंद राजभर भारी बहुमत से चुनाव जीत करके मोदी को प्रधानमंत्री की तैयारी कर रहा हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ कर बोले मंत्री दारा सिंह चौहान

मंत्री दारा सिंह ने बोले कि मैं पूरे दावे के साथ कह रहा हूं कि पूरे देश में जितने लोकप्रिय प्रधानमंत्री मोदी है पिछले जो प्रधानमंत्री होते थे दुनिया की जो ताकतवर मुल्क है वहां जाने में डोली के पिछले कहार हो जाते थे। लेकिन मोदी आज दुनिया के किसी भी मुल्क में जाते हैं डोली के अगले कहार बन जाते हैं। दुनिया उनके साथ कदमताल करती है दुनिया के किसी मुल्क में घटना दुर्घटना होती है तुम लोगों की निगाहें मोदी की तरफ की तरफ रहती है कि मोदी क्या कहेंगे। मोदी की बढ़ती ताकत को देखकर के विपक्ष का गठबंधन पूरी तरीके से हताश और निराशा है। इसलिए इस तरह का बड़बोलेपन निकल रहा है। जिसे जनता सब जानती है आने वाले चुनाव में जनता सबक सिखाएगी।

Home / UP News / मंत्री दारा सिंह बोले- “सपा प्रत्याशी का खड्यंत्र नहीं चलेगा, ओमप्रकाश राजभर का बेटा भारी बहुमत से चुनाव जीतेगा”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो