scriptयूपी के फतेहपुर में बड़े भाई ने इस मामूली सी बात पर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट | Patrika News
यूपी न्यूज

यूपी के फतेहपुर में बड़े भाई ने इस मामूली सी बात पर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने निकल कर आया है। जहां पर रिश्ते का कत्ल हुआ। बड़े भाई ने छोटे भाई को एक मामूली सी बात को लेकर उतार दिया मौत के घाट।

फतेहपुरApr 21, 2024 / 01:35 pm

Pravin Kumar

Elder brother killed younger brother in Fatehpur
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बिना बताए बाइक ले जाने की बात को लेकर दो सगे भाईयों में शनिवार की रात विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि नौबत मारपीट तक आ पहुंची। शराब के नशे में बड़े भाई ने छोटे भाई पर बच्चों की लकड़ी की तीन पहिया खिलौने से सिर पर हमला कर दिया। जिससे छोटे भाई की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बड़े भाई को हिरासत में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के पतेरिया गांव निवासी श्रीकृष्ण रैदास ने शनिवार की रात अपने छोटे भाई शिवबाबू रैदास के सिर पर लकड़ी के खिलौने से वार कर दिया। जिससे मौके पर ही शिवबाबू की मौत हो गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आरोपी श्रीकृष्ण का हिरासत में ले लिया।
घटनास्थल पर एएसपी विजय शंकर मिश्र पहुंचे और जांच पड़ताल के बाद उन्होंने बताया कि शनिवार की शाम बिना बताए बाइक ले जाने की मामूली बात पर दोनों भाईयों में विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ा कि श्रीकृष्ण ने शराब पीने के बाद अपने ही छोटे भाई पर बच्चों के खेलने वाले लकड़ी के तीन पहिया खिलौने से सिर पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Home / UP News / यूपी के फतेहपुर में बड़े भाई ने इस मामूली सी बात पर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो