scriptSanatan: सनातन को डेंगू कहने वाले नेता उदयनिधि स्टालिन को मिलेगा प्रमोशन, बनेंगे डिप्टी सीएम | Udhayanidhi Stalin leader who abused Sanatan will get promotion will become Deputy CM of tamilnadu | Patrika News
राष्ट्रीय

Sanatan: सनातन को डेंगू कहने वाले नेता उदयनिधि स्टालिन को मिलेगा प्रमोशन, बनेंगे डिप्टी सीएम

Udhayanidhi Stalin: सनातन धर्म पर जहर उगलने वाले तमिलनाडु के युवा कल्याण और खेल विकास मंत्री उदयनिधि स्टालिन को लोकसभा चुनाव के बाद प्रमोशन मिलने वाला है।

नई दिल्लीMay 04, 2024 / 02:31 pm

Paritosh Shahi

Udhayanidhi Stalin: सनातन धर्म को डेंगू कहने वाले और तमिलनाडु के युवा कल्याण और खेल विकास मंत्री उदयनिधि स्टालिन को प्रमोशन मिलने वाला है। पार्टी जल्द ही उन्हें राज्य का उपमुख्यमंत्री नियुक्त करेगी। द्रमुक के एक वरिष्ठ नेता के मुताबिक पार्टी ने 4 जून को लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद उदयनिधि को राज्य के उपमुख्यमंत्री के रूप में पदोन्नत करने का फैसला पहले ही ले लिया है। लोकसभा चुनावों में उदयनिधि ने ही द्रमुक के लिए पूरे तमिलनाडु में प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ तीखे हमले किए।

सभी 39 निर्वाचन क्षेत्रों की यात्रा की

द्रमुक राज्य मुख्यालय के अनुसार, सभी डीएमके नेताओं में से उदयनिधि ने लोकसभा चुनाव के लिए राज्य में 24 दिनों तक चले चुनाव अभियान में सबसे अधिक 8,465 किलोमीटर की दूरी तय की। उदयनिधि एकमात्र द्रमुक नेता हैं जिन्होंने चुनाव अभियान के दौरान पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलने तथा जनसभा को संबोधित करते हुए स्थानीय मुद्दों पर बोलने के लिए राज्य के सभी 39 निर्वाचन क्षेत्रों की यात्रा की।

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे हैं उदयनिधि स्टालिन

द्रमुक नेता एलके शनमुघम ने कहा, “उदयनिधि द्रमुक के लिए इस चुनाव के शुभंकर रहे हैं। उन्होंने जिम्मेदारी अपने कंधों पर ली और चुनाव से पहले तमिलनाडु का दौरा किया, जिससे हमारे नेताओं के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं का भी मनोबल बढ़ा। सूत्रों ने कहा कि द्रमुक और उसके सहयोगियों के लिए प्रचार करते समय अपने छोटे और स्पष्ट भाषणों से वो पार्टी कार्यकर्ताओं के चहेते बन गए। डीएमके युवा विंग के अध्यक्ष उदयनिधि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे हैं।

Home / National News / Sanatan: सनातन को डेंगू कहने वाले नेता उदयनिधि स्टालिन को मिलेगा प्रमोशन, बनेंगे डिप्टी सीएम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो