scriptआतंकियों को शेर बताने वाले को पुलिस ने सिखाया सबक | write antination post on social media, police bookd | Patrika News

आतंकियों को शेर बताने वाले को पुलिस ने सिखाया सबक

locationउमरियाPublished: Feb 18, 2019 08:53:25 pm

Submitted by:

shivmangal singh

फेसबुक पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी, अब पहुंचा हवालात

pulwama

#Pulwama attack: फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले कश्मीरी छात्र पर हुई यह बड़ी कार्रवाई

उमरिया. एक तरफ देश में पुलवामा में हुए हमले से देश में शोक की लहर है। इसमें 42 जवान शहीद हो गए हैं, लेकिन कुछ सिरफिरे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे ही एक सिरफिरे ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालकर आतंकवादियों को शेर बताया और सैनिकों के लिए भी आपत्तिजनक बातें लिखीं। जब इसकी शिकायत पुलिस से की गई तो पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया।
जिले के बिरसिंहपुर पाली थाना क्षेत्र वार्ड नं 10 निवासी युवक द्वारा फेसबुकर पर आपत्ति जनक पोस्ट लिखने की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पाली थानान्तर्गत फेसबुक आईडी में मोंटी उर्फ मोहसिन खान पिता शहबाज खान उम्र 20 साल निवासी वार्ड नंबर 10 पाली द्वारा अपनी फेसबुक आईडी से गत् दिवस कश्मीर पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकवादी अटैक से घटित आत्मघाती हमले की तारीफ करते हुए राष्ट्र विरोधी बातें लिखकर आपत्तिजनक बातें लिखकर शेयर किया गया था। जिससे उमरिया एवं पाली क्षेत्र का समस्त जनमानस दुखी एवं आक्रोशित था। मामले में बजरंग दल द्वारा शिकायत की गई थी। जिस पर अपराध कायम कर आरोपी की तलाश की जा रही थी। पुलिस अधीक्षक उमरिया एवं एसडीओपी पाली के कुशल निर्देशन में थाना प्रभारी पाली ए के झा अपने सहयोगी सुरेंद्र उईके, त्रिवेणी मसराम, एसबी सिंह, शशि द्विवेदी, एस एन प्रजापति पुष्पराज सिंह, अभिषेक, अनिल पटेल के सहयोग से आरोपी की पता तलाशकर 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर पूंछताछ की गई। जिस पर आरोपी ने उक्त कृत्य को अंजाम देने की बात स्वीकार की गई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो