scriptउज्जैन के समीप दुर्घटना, एंबुलेंस के उड़े परखच्चे, तीन की मौत | truck and ambulance a tremendous accident near ujjain | Patrika News
उज्जैन

उज्जैन के समीप दुर्घटना, एंबुलेंस के उड़े परखच्चे, तीन की मौत

सोमवार-मंगलवार की रात 1 बजे उज्जैन के समीप ग्राम घोंसला में ट्रक और एंबुलेंस की जोरदार भिड़ंत हो गई।

उज्जैनNov 13, 2018 / 12:50 pm

Lalit Saxena

patrika

accident,road accident,truck accident,ujjain news,Ambulance Accident,jila hospital,

उज्जैन-आगर मालवा. सोमवार-मंगलवार की रात 1 बजे उज्जैन के समीप ग्राम घोंसला में ट्रक और एंबुलेंस की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए। टक्कर लगने के बाद एंबुलेंस पलट गई। इसमें तीन लोगों की मौत व अन्य घायल हुए हैं।

प्रसूता को उज्जैन ला रहे थे
बताया जा रहा है कि आगर मालवा के कानड़ से प्रसूता को उज्जैन लाते समय यह हादसा हुआ है। मरने वालों में राजूबाई पति बिहारीलाल, सुगनबाई पति प्रभुलाल व एंबुलेंस चालक नीलेश की मौत हुई है। एंबुलेंस में सवार कालीबाई, छह माह की बच्ची ऋषिका व प्रसूता अन्नूबाई को गहरी चोट आई है। प्राप्त जानकारी अनुसार आगर तहसील के ग्राम बुढ्ढा डुंगर के रहने वाले बंजारा समाज के ही परिवार की महिलाओं की मौत हुई है। शवों का पोस्टमार्टम उज्जैन में किया। वहीं घायलों को भी जिला अस्पताल में ही भर्ती किया गया है।

लगातार हो रहे सड़क हादसे
शहर के व्यस्त मार्गों पर बड़े वाहनों से हादसे लगातार जारी हैं। सोमवार सुबह आगर रोड पर ड्यृटी पर जा रहे होमगार्ड को ट्रक ने कुचल दिया। ट्रक से जवान का एक पैर बुरी तरह से जख्मी हो गया। इसके बाद उसे जिला अस्पताल उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। बता दें, जीरो पाइंट रोड पर दो दिन में सड़क हादसे में दो की जान जा चुकी है।

तेज रफ्तार ट्रक ने ली जान
पुलिस के अनुसार मोहन नगर निवासी पूरालाल (50) होम गार्ड में पदस्थ है। वह सोमवार सुबह अपनी ड्यूटी के लिए साइकिल से जा रहा था। आगर रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने पूरा लाल को टक्कर मार दी। घायल पूरालाल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। देर शाम तक उसकी हालात नाजुक बनी हुई थी।

बस की टक्कर से घायल
नानाखेड़ा बस स्टैंड पर तेज रफ्तार बस लगातार हादसे का कारण बन रही है। सोमवार सुबह ९ बजे एक बस ने गाड़ी को टक्कर मार दी। ऋषिनगर निवासी रमेश पिता नरेंद्र कुमार गुप्ता (४४) की शिकायत पर नानाखेड़ा पुलिस ने बस क्र. एमएच ४९ जे ५१९२ के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर नुकसान पहुंचाने का प्रकरण दर्ज किया है।

Home / Ujjain / उज्जैन के समीप दुर्घटना, एंबुलेंस के उड़े परखच्चे, तीन की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो