scriptफेमस सिंगर जुबिन नौटियाल पहुंचे बाबा महाकाल की नगरी, भस्म आरती में लिया हिस्सा, शाम में देंगे प्रस्तुति | bollywood singer jubin nautiyal reached baba mahakal nagri ujjain and taken part in bhasma aarti, he will give stage performance | Patrika News
उज्जैन

फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल पहुंचे बाबा महाकाल की नगरी, भस्म आरती में लिया हिस्सा, शाम में देंगे प्रस्तुति

Jubin Nautiyal in Ujjain : बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल उज्जैन पहुंचे हैं। वह सुबह बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए।

उज्जैनApr 09, 2024 / 03:01 pm

Himanshu Singh

jubin_nautiyal.jpg
बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में आए दिन वीवीआईपी का जमवाड़ा होता है। कोई न कोई बॉलीवुड सेलेब्रिटी महाकाल दर्शन के लिए आता रहता है। आज बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल बाबा महाकाल की भस्म आरती देखने के लिए मंदिर पहुंचे। बाबा के दर्शन के बाद उन्होंने नंदी हॉल में बैठकर शिव भजन सुनाया।

 


जुबिन नौटियाल ने कहा कि बाबा महाकाल का प्यार और स्नेह सभी पर है। आज मुझे भी बाबा महाकाल की भस्म आरती देखने का मौका मिला। मेरे पास शब्द कम हैं और भावनाएं ज्यादा हैं। मैंने बाबा महाकाल से अपने परिवार उत्तराखंड और देश के लिए प्रार्थना की है।

 


बाबा महाकल की नगरी उज्जैन में हर त्योहार बड़े ही हर्षेल्लास के साथ मनाया जाता है। वहीं मंगलवार को शिप्रा नदी के तट पर होने वाले कार्यक्रम में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल प्रस्तुति देंगे। वह शाम को एक स्टेज शो में अपनी प्रस्तुति देंगे। वहीं महाकाल के भक्त उनके भजन पर झूमते नजर आएंगे।

 


हिंदू कैलेंडर के नव वर्ष विक्रम संवत 2081 की शुरूआत आज से हो गई है। नव वर्ष को गुड़ी पड़वा को माना जाता है। विक्रम संवत अंग्रेजी कैलेंडर से 57 वर्ष आगे है। आपको बता दें कि हिंदू कैलेंडर का पहला महीना चैत्र और आखिरी महीना फाल्गुन होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो