scriptआंगनवाड़ी कार्यकर्ता पर अभद्रता का आरोप, मिला कारण बताओ नोटिस | Anganwadi workers charged with indecency | Patrika News
उज्जैन

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता पर अभद्रता का आरोप, मिला कारण बताओ नोटिस

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता की शिकायत महिला बाल विकास विभाग में की

उज्जैनJan 31, 2019 / 01:15 am

Gopal Bajpai

patrika

Ujjain,Women and Child Development,nagda,Anganwadi worker,accusation of indecency,the Republic Day,

सुमराखेड़ा/कायथा. ग्राम पंचायत कायथा के वार्ड 3 के पंच तेजाराम परिहार के साथ आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने अभद्रता की है। आंगनवाड़ी कार्यकर्ता की शिकायत महिला बाल विकास विभाग में की गई है। पंच परिहार ने आवेदन बताया कि गणतंत्र दिवस के दिन आंगनवाड़ी कार्यकर्ता पूजा चौधरी से खाने संबंधित के मामले में जानकारी लेना चाही तो उन्होंने एवं उनके ससुर ने अभद्र भाषा का उपयोग किया। पंच परिहार ने कार्रवाई की मांग की है। परियोजना अधिकारी कीर्ति नागर ने बताया कि मामले में आवेदन प्राप्त हुआ है। मंगलवार को आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को कारण बताओ नोटिस दिया है।
मैंने अपशब्द का उपयोग नहीं किया है। मुझ पर पंच ने झूठा आरोप लगाया है।
पूजा चौधरी, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता
———-
कक्षा चौथी में पढऩे वाली बालिका से युवक ने की छेड़छाड़, प्रकरण दर्ज
इंगोरिया. ग्राम कंथारखेड़ी में बुधवार दोपहर 1 बजे गांव में किराना की दुकान पर जा रही अवयस्क कक्षा चौथी में पढऩे वाली बच्ची के साथ गांव के ही युवक ने बुरी नीयत से छेड़छाड़ की। बच्ची को लेकर परिजन सायं 5 बजे इंगोरिया थाने आए और आरेापी विजय उर्फ विज्जु पिता रामचंद्र खारोल निवासी कंथारखेड़ी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि दोपहर गांव की किराना दुकान पर कुरकुरे लेने जा रही थी। विज्जु का घर रास्ते में ही था, उसने आवाज देकर बुलाया और कहा कि मेरा सामान भी दुकान से लेती आना। मैं गई तो उन्होंने मेरे साथ छेड़छाड़ की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
——————
मुनिश्री मुदितसागर के गिरनार पर्वत से लापता हो जाने से जैन समाज में आक्रोश
बडनग़र. सकल जैन समाज बडनग़र द्वारा बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक ज्ञापन थाना परिसर में नायब तहसीलदार सुरेश नागर को दिया। ज्ञापन में जूनागढ़ के जैन तीर्थ गिरनारजी से मुनिश्री 108 मुदित सागर के लापता होने की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की। सकल जैन समाज के सदस्य रैली के माध्यम से पुलिस थाना परिसर पहुंचे। ज्ञापन में बताया कि मुनि 108 मुदित सागर 23 जनवरी को गिरनारजी वंदना करने गए थे, जो अभी तक नहीं लौटे है। पहाड़ पर असामाजिक तत्वों ने डेरा डाल रखा है और वो मुनिराज का अहित कर सकते है। इससे पूरा देश चिंतित है। इसके पूर्व भी जैन संतों के साथ अभद्र व्यवहार की घटना हो चुकी है। ज्ञापन देने वालों में सुकमाल जैन, अशोक गोधा, अभय टोंग्या, अभय वेद, जिनेंद्र काला, संजय पाटनी सहित बड़ी संख्या में समाज के महिला एवं पुरुष उपस्थित थे।

Home / Ujjain / आंगनवाड़ी कार्यकर्ता पर अभद्रता का आरोप, मिला कारण बताओ नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो