scriptइस मामले को लेकर कांग्रेस नेता व भाजपा पार्षद के बीच तीखी नोक-झोंक, थाने पहुंचा मामला | A case was registered between the Congress leader and the BJP councilo | Patrika News
उज्जैन

इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता व भाजपा पार्षद के बीच तीखी नोक-झोंक, थाने पहुंचा मामला

निरीक्षण के दौरान हाइवोल्टेज ड्रामा, नपाध्यक्ष ने किया बचाव

उज्जैनFeb 22, 2019 / 12:23 am

Gopal Bajpai

patrika

police station,Congress leader,Ujjain,scream,nagda,BJP councilor,

नागदा. शहर के श्रीराम कॉलोनी स्थित वार्ड क्रमांक 14 में नाले निर्माण का निरीक्षण करने पहुंचे नपाध्यक्ष को कांग्रेस नेता के आक्रोश का सामना करना पड़ा। निरीक्षण के दौरान कांग्रेस नेता श्रीराम भाटिया व स्थानीय पार्षद सुनील गुर्जर के बीच नाले निर्माण की गुणवत्ता को लेकर तीखी नोकझोंक हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि कांग्रेस नेता और भाजपा पार्षद एक-दूसरे पर हाथ उठाने पर आमादा हो गए। अंत में मामले को नपाध्यक्ष अशोक मालवीय द्वारा बातचीत कर सुलझाया गया। मामले की शिकायत कांग्रेस नेता श्रीराम भाटिया ने मंडी पुलिस को शिकायती आवेदन देकर की है।
क्या है पूरा मामला
श्रीराम कॉलोनी में नाली निर्माण किया गया था। निर्माण के दौरान नालियों को ऊंचाई निर्माण करने वाले ठेकेदार ने इस कदर बढ़ा दी की, रहवासियों के घरों से निकलने वाली पानी की निकासी नहीं हो पा रही है। मामले को लेकर रहवासियों द्वारा कई बार पार्षद सुनील गुर्जर को की गई। लेकिन कोई संतोषजनक परिणाम नहीं निकल सका। शिकायतों के बाद गुरुवार को नपाध्यक्ष अशोक मालवीय श्रीराम कॉलोनी पहुंचे और संबंधित ठेकेदार को समझाइश देते हुए हिदायत दी। यदि इस प्रकार का गुणवत्ता विहीन कार्य दोबारा किया गया तो ब्लेक लिस्टेडकर दिए जाओगे।
यह पहुंचे निरीक्षण करने
गुरुवार को नपाध्यक्ष मालवीय, नपा लोक निर्माण सभापति हरीश अग्रवाल, वार्ड पार्षद गुर्जर व नपा उपयंत्री शाहिद मिर्जा, आबिद अली दोपहर 12 बजे के दरमियान वार्ड में पहुंचे। इस दौरान रहवासियों ने नपा अध्यक्ष से कहा कि ठेकेदार द्वारा कार्य में लापरवाही कि जा रही है।
बचाव के बाद मामला शांत
विवाद कांग्रेस नेता व वार्ड के रहवासी श्रीराम भाटिया तथा वार्ड पार्षद सुनील गुर्जर के बीच हुआ। नपाध्यक्ष व कर्मचारियों के बीच बचाव से मामला शांत हुआ। कांग्रेस नेता भाटिया ने पुलिस थाने में शिकायत की है की पार्षद गुर्जर ने उनके साथ अभद्रता कर गाली-गलौच की व जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। वार्ड में एक नाली निर्माण को लेकर रहवासियों द्वारा कई दिनों से आपत्ती ली जा रही है। रहवासियों का कहना है कि कार्य में लेटलतीफी की जा रही है।
रहवासियों द्वारा वार्ड पार्षद के समक्ष समस्या लेकर पहुंचने पर उनके द्वारा अपशब्द कहे जाते हैं। परेशानी का निराकरण किए जाने के बजाए उनके द्वारा कहा जाता है कि अपने नेता से करवाओ। मेरे द्वारा मंडी पुलिस थाने में पार्षद सुनील गुर्जर के खिलाफ आवेदन दिया है।
श्री राम भाटिया, पूर्व शहर सचिव कांग्रेस कमेटी नागदा
निरीक्षण के दौरान मेरे द्वारा कोई अभद्रता नहीं की गई है। वार्ड के कुछ लोग अच्छे कार्यों को पूरा होने में परेशानी खड़ी करते हैं। निर्माण कार्यों को आए दिन रुकवाने की कोशिश की जाती है।
सुनील गुर्जर, पार्षद, वार्ड 14

Home / Ujjain / इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता व भाजपा पार्षद के बीच तीखी नोक-झोंक, थाने पहुंचा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो